भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस जो चार्ज करती है सबसे ज्यादा फ़ीस

Views:1222

हम जानते हैं कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता अधिक कमाई करते है लेकिन हमारी भोजपुरी अभिनेत्रियां कमाई के मामले में पीछे नही है। अंततः आज इंडस्ट्री में वह समय चल रहा है जब महिलाएं अपनी मेहनत की कमाई की मांग खुद कर रही है। भोजपुरी सिनेमा की नई लहर एक्ट्रेसस को उनके वेतन के लिए लड़ने का साहस पैदा कर रही है। आज भोजपुरी सिने जगत में कई अभिनेत्रियां है जो अच्छी खास कीमत वसूल कर बेहतरीन कमाई कर रही है, आइयें हम भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों के बारें में जानतें है जो वर्तमान में एक फिल्म के लिए अधिक फ़ीस वसूल करती है।



आम्रपाली दुबे : आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म की एक हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस है। बहुत कम समय में इस अभिनेत्री ने भोजपुरी सिनेमा में अपने लाखों प्रशसंकों की फौज खड़ी कर दी है। आम्रपाली ने साल 2014 में निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अधिक फ़ीस वसूल करने में वह पहले नंबर पर है। आज आम्रपाली लगभग 7 से 9 लाख रुपए हर फिल्म के लिए चार्ज करती है।



रानी चटर्जी : रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म उद्योग की बोल्ड अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। भोजपुरी इंडस्ट्री में यह एक्ट्रेस एक्शन क्वीन के नाम से प्रशिद्ध है। भोजपुरी फिल्मों वह एक ऐसी अभनेत्री है जिनको फ़िल्में हिट कराने के लिए सह-अभिनेता की अधिक आवश्यकता नही पड़ती है और उन्होंने कई अवार्ड भी जीते है। रानी प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 5-8 लाख रुपए फ़ीस लेती है।



मोनोलिसा : मोनोलिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है लेकिन समूचा भोजपुरी जगत उनको मोनोलिसा के नाम से जानता है। मोनोलिसा बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुक है। भोजपुरी की इस लोकप्रिय और सबसे सुंदर अभिनेत्री को उनके वाइल्ड सेक्सी सीन के लिए जाना जाता है। वह प्रत्येक फिल्म के लिए 5-7 लाख रुपए की मांग करती है।



काजल राघवानी : काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। बोल्ड और ब्यूटीफुल गर्ल काजल प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 5-6 लाख रुपये लेती है। यह प्रतिभाशाली एक्ट्रेस आज लगभग भोजपुरी के सभी टॉप अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।



प्रियंका पंडित : प्रियंका पंडित प्रतिभावान कलाकार हैं इसके साथ साथ उनको अपने बोल्ड बॉडी से हॉटनेस का तड़का लगाना भी अच्छे से आता है। भोजपुरी की अभिनेत्री प्रियंका हर फिल्म के लिए 4-5 लाख रुपये की कमाई करती है।



पाखी हेगड़े : बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब जीत चुकी अभिनेत्री पाखी हेगड़े 2-4 लाख रुपए की मांग करती है। पाखी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ गंगा फिल्म में भी काम कर चुकी है इसके अतरिक्त दिनेश लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी 2010 से 2014 तक की सबसे बड़ी हिट जोड़ी मानी जाती है।



रिंकू घोष : रिंकू तेलुगु और हिंदी फिल्मों के बाद भोजपुरी फिल्मों सक्रिय हुई है। वेस्ट बंगाल में जन्म लेने वाली रिंकू आज भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्री बन चुकी है और एक फिल्म के लिए 2-3 लाख कमाती है।



अंजना सिंह : अंजना सिंह भोजपुरी की एक फेमस और सफल अभिनेत्री है। इस हॉट एक्ट्रेस को भोजपुरी में हॉट केक उपनाम दिया गया है। अंजना सिंहइ एक फिल्म के लिए 2.5-3 लाख रुपए वेतन लेती है।



अक्षरा सिंह : अक्षरा सिंह बहुत ही बेहतरीन डांसर है। भोजपुरी फिल्म की यह एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए 2-3 लाख के आसपास कमाती है।



सीमा सिंह : आइटम गीतों पर डांस करने वाली एक्ट्रेस सीमा सिंह बेहतरीन डांसर मॉडल और एंकर है। भोजपुरी सिनेमा में उनका आइटम गाना भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों को थियेटर में खींचने के लिए आकर्षित करता है। सीमा सिंह 1-1.5 लाख रुपये प्रति फिल्म और आइटम गीत चार्ज करती है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers