सेक्सी आइटम सॉन्ग पर कमाल का ठुमका लगाने वाली भोजपुरी अभिनेत्रियां

Views:397

यूपी-बिहार के लोगो का एक बड़ा झुंड है जो भोजपुरी सिनेमा को प्रमुख रूप से पसंद करता है वह अपने पसंदीदा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों देखने के लिए सिनेमाघर जाता है और उनकी पल पल के अपडेटस भी रखते है। बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्मों में भी आइटम गीतों को खास महत्व दिया जाता है क्योकि सिनेमा का एक बड़ा प्रशंसक इन गीतों की वजह से आकर्षित होता है और फिल्मों को बड़ी कमाई करने में मदद मिलती है।



आज हम आपको भोजपुरी की उन एक्ट्रेसस के बारें में बताने जा रहे है जो भोजपुरी सिनेमा में आइटम गीतों में अपनी कमर लचकाने में मामले में अधिक पॉपलुर है और वह लीड की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती है।

सपना सपु : सपना को वह बी और सी ग्रेड फिल्मों की क्वीन के रूप में जाना जाता है। महेश भट्ट और पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के खिलाफ कमेंट करने की वजह से उनको परेशानी का सामना करना पड़ा था लेकिन बात अगर भोजपुरी की करें तो सपना सपु ने दबंग चुलबुली पांडे में अहम भूमिका निभाई थी इसके अतरिक्त उनके आइटम गीत भी काफी फेमस है। नंबर वन डर्टी हिरोइन सपना द्वारा साढ़े तीन बजे मुन्नी और मै छोरी छैल छबीली आइटम गीत पर लगाएं सेक्सी ठुमके की लोगो ने जमकर तारीफ़ की थी।



संभवाना सेठ : 'बिग बॉस' और 'देसी गर्ल जैसे रियल्टी शो में अधिक ड्रामा करने वाली यह हॉटी भोजपुरी सिनेमा में सेक्सी आइटम करने के लिए जानी जाती है। देशी गर्ल में कश्मीरा शाह के साथ लड़ने और बिग बॉस में श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी के साथ बहसने वाली संभवाना ने बुता दा थानी लंम्प मारी खटिया में जंप और जवानी, निम्बुआ निचोड़ के, जवानी सीटी मारे और पटना से पटाई के जैसे कई गीतों में अपनी बोल्ड सेक्सी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत कर टॉप आइटम एक्ट्रेस की लिस्ट में रह चुकी है।



श्रद्धा शर्मा : श्रद्धा शर्मा को क्लीवेज क्वीन उपनाम से पुकारा जाता है। श्रद्धा तब विवादों में आ गयी थी जब उनका नाम राजा चौधरी के साथ जुड़ा था। क्लीवेज क्वीन श्रद्धा ने ससुरी जवानी, खुलल बा दिल के दुआरियां और लव इन टेंशन जैसी गीतों में बोल्ड डांस कर लोगो के दिलों में आग लगा चुकी है।



निशा यादव : निशा को भोजपुरी की पूनम पांडे के नाम से जाना जाता है। निशा यादव तब अधिक सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब उन्होंने चेन्नई के प्रोडूसर पर सेक्स संबंधों को बनाने का ऑफर देने का दोषी ठहराया था और तो और उन्होंने नालों की सफाई के लिए न्यूड पोज देकर सबको चौका दिया था। बोल्ड और ब्यूटीफुल निशा ने भोजपुरी में गर्मी से गिला भईल चादर जैसा हॉट और सेक्सी आइटम गीत पर डांस करके कहर बरपा चुकी है।



सीमा सिंह : सीमा सिंह के पास आइटमों गीत करने का एक रिकॉर्ड है उन्होंने लगभग 150 आइटम गीत किए है। इलाहाबाद की यह गर्ल भोजपुरी प्रशंसकों के बीच अपने हॉट सेक्सी और कामुकता को लेकर काफी हिट है। बोल्ड सीमा सिंह ने हिस्सा मांगे खटिया पर, जवानी बरुद, धाइके गार द राजा जैसे मसालेदार गीत कर बोल्डनेस की हदें कई बार पार कर चुकी है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers