काजल राघवानी फिल्मों के पॉपुलर हॉट गीत जो उनको बोल्ड बनाते है

Views:284

काजल राघवानी वर्तमान समय में भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस है। पूर्वी यूपी, बिहार और विदेशों में आज उनकी अदा के करोड़ो के प्रशंसक है। 20 जुलाई 1990 को बिहार में पैदा होने वाली इस एक्ट्रेस ने अभिनय, गायन और डांस से सभी को प्रभावित किया है।



सबसे बड़ा मुजरिम फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने वाली काजल आज 25 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है। उनकी फिल्म पटना से पाकिस्तान को दर्शकों से काफी प्यार मिला है इस फिल्म उनके साथ भोजपुरी के अन्य दो सुपर स्टार दिनेश लाल यादव (निरूहुआ) और अमरापाली दुबे भी थी।



यह बात किसी से छुपी नही है कि भोजपुरी फिल्म में अभिनेत्रियाँ अपनी परफॉरमेंस के अतरिक्त हॉटनेस से भी हिट होती है। काजल हॉटनेस में काफी आगे है और उनकी हॉटनेस का आनुमान आप फिल्मों के कुछ बोल्ड गीतों से लगा सकते है।


काजल राघवानी के उपर फिल्माए गाएं कुछ फेमस हॉट गीत नीचे दिए गए है।



छलकत हमरों जवानीयां : भोजपुरियां राजा फिल्म के इस गीत छलकत हमरों जवानीयां में नीलें रंग की साड़ी पहनकर अपनी सेक्सी कमर और हॉट डांस मूव दिखाएं थे। इस गीत में उनके साथ पवन सिंह भी थे। इस गीत में एक खटिया भी थी और दोनों ने उस पर अपनी सिजलिंग डांस केमिस्ट्री दिखा कर लोगो के दिलों में आग लगा दी थी।



माई से माई बथता कमरिया : पटना से पाकिस्तान फिल्म के इस बोल्ड गीत में वह एक हरे टॉवल जैसी ड्रेस पहन कर दिनेश लाल यादव को सिड्यूस करती हुई नजर आती है। इस गीत में उनकी हॉट बॉडी सेक्सी और मस्ती भरी अदाओं ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था।



लोलीपॉप समझ के होठवा चुसल करम हो : देवरा भाईल दीवाना फिल्म के इस गीत के शब्द बेहद सेंसुअल है। इस फिल्म में मनोज तिवारी,प्रदीप पांडे और अंतरा विस्वास और पाखी हेगड़े जैसे स्टार थे। इस गीत की शुरुआत में काजल स्विमिंग पूल के अंदर आग लगाते हुए दर्शकों का दिल जीत लेती है।



चोलिये में अटकल प्राण :हुकुमत फिल्म के इस गीत के शब्द हॉट इशारा करते है। इस गीत में काजल राघवानी की ख़ूबसूरती देखते बनती है। इस गीत में एक्ट्रेस के डांस और कमर आकर्षण का केंद्र थी।



पहन के तू चला जनी साड़ी जालीदार : देवरा भाईल दीवाना फिल्म के इस गीत में नील रंग की साड़ी में वह ब्यूटीफुल लगी है। इसके अतिरिक्त छेड़छाड़ वाले इस गीत में उनका साड़ी गिराकर क्लीवेज दिखाने का स्टाइल युवाओं को काफी आकर्षित करती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers