हॉट और सेक्सी सीमा सिंह प्लेटफार्म नं. 2 में आइटम डांस से सबको करेंगी मदहोश

Views:168

राहुल सिंह और रेशमा शेख की आने वाली फिल्म 'प्लेटफार्म नं. 2' में भोजपुरी की कटीली आइटम क्वीन सीमा सिंह ठुमके लगाने वाली है। सीमा सिंह ने इस गीत की शूटिंग झारखण्ड के खूबसूरत शहर राँची में हाल ही में पूरी की है। फिल्म में फैन्स को डांस से प्रभावित करने का काम सीमा सिंह के जिम्मे आया है जबकि फिल्म के गीतों को रसीला और सुनने में प्रिय बनाने का काम संगीतकार महेश दास को दिया गया है।



आपको बता दे अभी तक भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों को आयटम सॉन्गम और सेक्सी डांस हमेशा ही आनंद का प्रसार करता रहा है। सीमा सिंग के आइटम गीत वाली फिल्म प्लेटफार्म नं. 2 रॉबिन्स कुमार सिन्हा डायरेक्ट करेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करने का जिम्मा नजमा शेख और जितेन्द्र वर्मा ने ली है। फिल्म को ब्लू व्रज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनाया जाएगा।

फिल्म के अभिनेता और अभनेत्री बेशक नए है लेकिन निर्माण में उम्दा तकनीक का किया जा रहा है। नवोदित राहुल सिंह और रेशमा शेख इस फिल्म से डेब्यू कर रहे है उनके अतरिक्त इस फिल्म में राजेश अभागा, महेश अमन, मुन्ना बिहारी, बिरेन्द्र, नागेन्द्र, अखिलेश चैरसिया और आइटम क्वीन सीमा सिंह जैसे कलाकार शामिल है।

उत्तर प्रदेश के इलहाबाद में पैदा होने वाली सीमा बेहतरीन फिल्म अभिनेत्री, मॉडल और डांसर है। सीमा को भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक फ़ीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers