प्रदीप पांडे चिंटू और पूनम दुबे रंगीला फिल्म से धमाल मचाने के लिए बेताब

Views:483

चर्चित भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे वर्तमान में स्टार प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपनी अलगी भोजपुरी फिल्म रंगीला की वजह से सुर्ख़ियों में है। रंगीला फिल्म का ट्रेलर जो काफी समय पहले ही रिलीज होते ही दर्शकों के बीच वयारल हो गया था। ट्रेलर को देखते ही पता चलता है कि यह फिल्म गाँव के खेतों से होते शहर और भी यमलोक पहुंचती है।



प्रदीप पांडे चिंटू, पूनम दुबे के अतरिक्त फिल्म में तनुश्री चटर्जी भी अहम भूमिका निभा रही है। इस फिल्म को लेखक लालजी यादव ने लिखा है और रंगीला फिल्म की स्टोरी का मुख्य विषय लव स्टोरी है लेकिन इसमें गरीबी अमीरी, एक्शन रोमांस और अभिनेत्रियों की हॉट सेक्सी अदाओं का तड़का भी लगाया गया है। फिल्म में सेट और स्पेशल इफ़ेक्टस को काफी भव्य रखा गया है जिसकी वजह से यह फिल्म इफ़ेक्टस के मामले में भोजपुरी सिनेमा के टॉप पर आ गयी है।

फिल्म को दुर्गा प्रसाद मजूमदार ने शक्ति इंटरटेनमेंट के बैनर तले डायरेक्ट किया है और भोजपुरी सिनेमा में उनकी गिनती खर्चीले डायरेक्टर की होती है अर्थात वह फिल्म निर्माण करते हुए पैसा खर्चने में में कंजूसी नही दिखाते है इसलिए उनकी यह फिल्म अपने भव्य सेट और महंगे इफ़ेक्टस की वजह से आज चर्चा का विषय बनी है। फिल्म में इन तीनों के अतरिक्त रानी चटर्जी और सेक्सी बम अंजना सिंह भी खास रोल निभा रही है।

फिल्म में अभिनेत्रियों के हॉटनेस और बोल्ड अंदाज के अतरिक्त प्रदीप पांडे चिंटू का एक्शन काफी प्रशंसा बटोर रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers