भोजपुरी हॉट अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने छत फैन से लटक कर सुसाइड किया

Views:428

क्रितिका चौधरी को अपने मुंबई फ्लैट में मृत मिले हुए अभी कुछ दिन भी नही बीते थे कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एक बार फिर से सदमे में चली गयी है। इस बार भोजपुरी अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है, प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल अंजली श्रीवास्तव अपने अंधेरी पश्चिम वाले निवास स्थल पर मृत पाया गया है।



अंजली श्रीवास्तव ने अपने अंधेरी अपार्टमेंट में खुद को फांसी लगा कर लटका लिया था इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को जारी कर दी थी, पुलिस के अनुसार इलाहाबाद में रह रहे अंजलि के परिवारिक सदस्यों ने रविवार रात को उनको फोन करने का प्रयास किया था लेकिन एक्ट्रेस ने मोबाइल पर कोई जवाब नही दिया था।

अभिनेत्री ने जब जवाब नही दिया तो परिवार के लोगो ने चिंता में मकान मालिक से संपर्क किया जिन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सुचना दे दी और पुलिस ने जब डुप्लिकेट चाबी के साथ पांचवें मंजिल पर बने उनके मकान में प्रवेश किया तो भोजपुरी अभिनेत्री अंजली घर में अपने छत पंखे से लटकी हुई मृत अवस्था में मिली।



29 साल की इस एक्ट्रेस ने एक साड़ी से खुद को पंखे पर लटकाया था संभवत: इसे आत्महत्या ही माना जा रहा है लेकिन पुलिस को आत्महत्या के नोट या संदेहास्पद कुछ भी नहीं मिला है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अंजलि एक लोकप्रिय चेहरा थीं और इस उद्योग में उन्होंने कई फ़िल्में बनाई है। अभी हाल ही में वह एक्शन-कॉमेडी फिल्म केहू ता दिलमें बा में अभिनय किया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers