शराब का सेवन करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां

Views:859

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले फ़िल्मी हीरो और एक्ट्रेस की दर्शकों को नजर में एक अलग ही छवि होती है लेकिन रियल लाइफ में उनकी छवि ऐसी ही हो यह जरूरी नही है। आज हम बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों के बारें में बताने जा रहे है जो रियल लाइफ अल्कोहल का सेवन करते है। बॉलीवुड की कुछ ऐसी तस्वीरें हमको मिली है जिसमें वह नशे की हालत में साफ़ देखे जा सकते है।

अमीषा पटेल : अपनी पहली फिल्म "कहो ना प्यार है" से स्टार बनने वाली अमीषा पटेल का करियर बहुत ही छोटा और उतार चढ़ाव भरा रहा है। ऐसा कहा जाता है कि असंतोषजनक जीवन और प्रेम जीवन में झटके सहने के बाद वह अल्कोहल सेवन करने लगी है। अमीषा पटेल के शराब पीने की कई तस्वीरें आप इन्टरनेट पर आसानी से देख सकते है।



सोनम कपूर :सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट दिवा है। उनको कई पार्टियों में नशे में पाया गया है। इस समय उनका करियर शीर्ष है और हमें उम्मीद है कि अल्कोहल के सेवन के बाद वह पार्टी को खराब नही करती है।



सुजैन खान : रितिक रोशन से तलाक लेने वाली उनक एक्स पत्नी दीपिका पादुकोण द्वारा दी गयी कॉकटेल की सफलता पार्टी में अल्कोहल के सेवन के बाद नशे की हालत में कैमरे में कैद हो गयी थी।



विद्या बालन : विद्या की इमेज दर्शको की नजर में एक आज्ञाकारी प्रभावी महिला की है लेकिन डर्टी पिक्चर में उनके भूमिका को देखकर सब दंग रह गए थे। आपको बता बॉलीवुड एक्टिंग में चौथे खान के नाम से मशहूर विद्या बालन को अल्कोहल पीते हुए कैमरे में मिडिया ने कैद किया हुआ है।



कोंकणा सेन शर्मा : कोंकणा सेन शर्मा को बॉलीवुड में एक बेहतर अदाकारा समझा जाता है। कोंकणा ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने स्मोकिंग और शराब पीने की लत थी। 2010 में उन्होंने धूम्रपान छोड़ दिया था और अब शराब की खबत भी कम कर दी है।



सुष्मिता सेन : मिस यूनिवर्स सुष्मिता भी शराब का सेवन करती है, हालांकि उनको अल्कोहल लेने की लत नही है लेकिन फिर भी उनको पार्टियों पीने की आदत है।



मनीषा कोईराला : नेपाली ब्यूटी मनीषा कोईराला के बारें में समस्त बॉलीवुड जनता है कि उनको शराब और निकोटीन की लत है और अभी हाल ही में कैंसर जैसी भयंकर बीमारी से सुरक्षित निकलने में उनको कामयाबी मिली है। जाहिरा तौर पर अब वह इस दोषों से दूर हो वैसे आपको बता दे मनीषा का करियर और उनकी लव लाइफ संघर्षरत रही है।



सिल्क स्मिथा : सिल्क स्मिथा ने छोटे स्तर से उठ कर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी लोकप्रियता कमाने के बाद जब अचानक से उनका पतन वाला मुश्किल दौर आया तब प्यार में मोहभंग होने बाद उन्होंने बोतल को अपने जीने का नया सहारा बना लिया था। सिल्क स्मिथा कई मौको पर शराब पीती हुई नजर आई थी आपको बता दे बॉलीवुड की द डर्टी पिक्चर उनके जीवन पर आधारित फिल्म है।



दिव्या भारती : दिव्या भारती में इंडस्ट्री की बड़ी स्टार बनने के सारे गुण मौजूद थे। दिव्या ने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में प्रवेश कर लिया था। वह दीवाना फिल्म में शाहरुख खान के साथ देखी गई थी और इसके लिए उनको फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। 1992 में निर्माता साजीद नाडियादवाला से 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी और मात्र 1 9 साल की उम्र में शराबी बन गई थी और यह भी कहा जात है कि जब उनकी मौत हुई थी तब वह पूरी तरह नशे में धुत थी।



राखी गुलजार : कभी कभी फिल्म की एक्ट्रेस और कई फिल्म में माँ की भूमिका को यादगार रूप से निभाने वाली राखी अपने वैवाहिक जीवन की वजह से शराब पी थी। अभिनेत्री का दिल तब टूट गया था जब उनके पूर्व पति ने मीना कुमारी के इश्क में पड़ कर उनको धोखा दिया था इस धोखे की वजह से उनको बहुत पीड़ा हुई थी।



मीना कुमारी : मीना कुमारी का जीवन त्रासदियों से भरा हुआ था। अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्री होने के बावजूद उनको वह ख़ुशी नही मिली जिसकी उनको तलाश थी। 39 वर्ष की उम्र में लिवर सिरोसिस की वजह से उनकी मृत्यु हो गई थी। 60 के दशक की यह सबसे सफल अभिनेत्री अत्याधिक शराब पीने की वजह से अपनी जिन्दगी से हारना शुरू कर दिया था।



जया बच्चन : जया बच्चन शराब पीती है इसे उन्होंने कभी सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन बॉलीवुड में गॉसिप है कि अमिताभ बच्चन के साथ उनका रिश्ता जब कठिन दौर से गुजर रहा था और उनके पति रेखा के साथ रिलेशनशिप की वजह से सुर्ख़ियों में थे तब उन दिनों में वह बहुत पी रही थी।



>आपको बता दे जया बच्चन के अतिरिक्त करीना कपूर खान,आलिया भट्ट,पूजा भट्ट जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी अल्कोहल सेवन करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers