पांच बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने स्क्रीन पर निकाली भद्दी गालियां

Views:1077

बॉलीवुड अभिनेत्रियों में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और विद्या बालन ने अपने पॉवर पैक्ड परफॉरमेंस से खुद को बी-टाउन में टॉप मुकाम पर स्थापित कर लिया है। इन अभिनेत्रियों हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को स्क्रीन पर निभाने के लिए किसी टालमटोल बहाने को नही चुना है। अपनी भूमिकाओं को दमदार बनाने के लिए इन अभिनेत्रियों ने कई बार ऐसे बोल्ड शब्दों का प्रयोग किया है जिसको सभ्य नही कहा जा सकता है और कई समाज के ठेकदारों ने कई मौके पर इनका विरोध भी किया है लेकिन वह इन अभिनेत्रियों के मजबूत इरादों को हिला भी नही सकें।

बॉलीवुड में अक्सर डायलॉग में पुरुष ही गाली देते रहे है लेकिन स्क्रीन पर गाली वाले शब्दों का प्रयोग करना अब अभिनेत्रियों के लिए आम बात है। आइयें जानतें है वर्तमान समय में कौन-कौन सी अभिनेत्रियाँ है जो स्क्रीन पर भद्दी भद्दी गालियाँ देते नजर आई है।



ऋचा चड्ढा : ऋचा चड्ढा की छवि बॉलीवुड में काफी बोल्ड एक्ट्रेस की है। गैंग्स ऑफ वासेपुर ,ओये लकी ! लकी ओये हो या फुकेरे उनकी हर फिल्म में उनके डायलॉग काफी बोल्ड और गलियों से भरे होते है। आपको फुकरे फिल्म का वह डायलॉग तो याद ही होगा जिसमें वह कहती है की “अगर मेरे पैसे डूबा .. तो मै दुगुना पिछवाड़े में हाथ डाल के निकालूंगी !



करीना कपूर : जब वी मेट फिल्म का वह दृश्य काफी हिट हुआ था जिसमें गीत बनी करीना कपूर खान अंशुमन को जमकर गालियाँ देती है। करीना ने अपने गाली वाले डायलॉग में साले सूअर की औलाद और तेरी माँ की ... जैसे शब्दों को प्रयोग किया था। डबमैश में इस दृश्य की नकल आज काफी हिट है।



रानी मुखर्जी : नो वन किल्ड जेसिका में एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। इस भूमिका में रानी ने काफी दमदार प्रदर्शन किया था और स्क्रीन पर उन्होंने पॉवर पैक अंदाज में साफ़-साफ़ बोला था की अगर तुम वह होते थो गा* फट के हाथ में आ जाती है।



दीपिका पादुकोण : दीपिका पादुकोण ने तमाशा फिल्म में एक फोन कॉल पर जमकर गालियां देते हुए नजर आयी थी। उन्होंने झंड फ़क़ीर, सुअर की औलाद, मर जा साले कमीने जैसी भद्दे शब्दों का प्रयोग कर आदमी के साथ दुर्व्यवहार करती है। दीपिका ने गलियां वाले दृश्य पर इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था उनको फिल्म में ऐसी भाषा प्रयोग करके काफी आनंद आया है।

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के हालात और सवांद बहुत तेजी से बदल रहे है। कई ग्लैमर दिवा ऐसे शब्दों को जिसे समाज के लोग अपमानजनक मानतें है उसे वह बड़ी सहजता से बोल जाती है। बैंडिट क्वीन हो गैंग्स ऑफ वासेपुर या द डर्टी पिक्चर बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब हर फिल्म में एक नए अवतार में नजर आती है और उनके डायलॉग वक्त के साथ-साथ दमदार और बोल्ड होते जा रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers