जब बॉलीवुड ने पानी के अंदर रोमांस और हॉट किसिंग सीन दिखाया

Views:890

एक दौर था जब किसिंग सीन से बॉलीवुड की संस्कारी इमेज टूट जाती थी लेकिन अब ऐसा नही है, बॉलीवुड में लिप लॉक किसिंग और इंटिमेट सीन अब एक आम बात है। बॉलीवुड की लगभग हर दूसरी तीसरी फिल्म में ऐसे दृश्य देखने को मिल जाते है। आज बॉलीवुड में किसिंग सीन को लेकर कई तरह के प्रयोग किए जा रहे है, उदाहरण के तौर बाग बगीचों और बेडरूम से किसिंग सीन निकलकर पानी के नीचे पहुंच चुका है।



आज बी-टाउन की कई फिल्मों में आपको पानी के नीचे रोमांस और लिप लॉक किसिंग सीन देखने को मिल जाएगा। इस तरह के हॉट सेक्स दृश्य दर्शकों के एक अलग खिंचाव पैदा करते है। हमें यकीन है ऐसे सीन शूट करने आसान नही होते है लेकिन फिल्म निर्माताओं ने कोशिश की और वह इसमें सफल भी हुए है। आज हम बॉलीवुड की उन फिल्मों के नाम बताने जा रहे है जिन फिल्मों में पानी के अंदर रोमांस और किसिंग सीन दिखाए गए है।

राबता : सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के बीच पानी के अंदर हुआ स्टीमी बोल्ड किसिंग सीन देखकर आपका मन रोमांच से भर जाएगा। स्पष्ट रूप से यह किसिंग सीन इस बात का प्रमाण है कि दोनों के बीच की केमिस्ट्री को भूलना दर्शकों के लिए मुश्किल होगा। इसके अतरिक्त यह चुंबन यह भी यकीन दिलाता है कि दोनों के बीच का रोमांस रील के अतरिक्त वास्तविक जीवन में भी बना हुआ है।



ओके जानू : पानी के अंदर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने जो किसिंग सीन दिया है। ऐसी किसिंग आज हर युवा कपल का सपना है। अंडरवाटर ऐसा सुंदर किसिंग शॉट बहुत ही कम लिए जाते है। निश्चित ही वह बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड को बॉलीवुड की इस जोड़ी का बधाई देनी चाहिए उन्होंने रोमांस करने का बेहतरीन स्टाइल कपल के सामने पेश किया है।



कमबख़्त इश्क़ : पानी के अंदर अक्षय करीना ने जो हॉट रोमांस पेश किया है ऐसा रोमांस निजी जिंदगी में आपके रिलेशनशिप एक मजबूत स्तर प्रदान कर सकता है। इस रोमांटिक सीन में करीना के ब्यूटी से सभी हैरान हो गए थे। अक्षय-करीना का अंडरवाटर का यह सीन टॉप बोल्ड रोमांटिक सीन की लिस्ट में आज भी रखा जाता है।



ब्लू : ब्लू फिल्म में आज दिल गुस्ताख है गीत में संजय दत्त और लारा दत्ता का पानी के अंदर रोमांस दिखाया गया है। वैसे तो इस पूरे गीत में लारा बेहद हॉट से अपने बॉडी से संजय और दर्शको को सिड्यूस करती हुई नजर आती है। इस सीन में पानी के अंदर संजय-लारा के साथ साथ डॉलफिन की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई है।



थोडा प्यार थोडा मैजिक : सैफ अली खान और अमिशा पटेल का यह गीत आधुनिक रोमांस को दर्शाता है। लेजी लम्हें गीत में के पानी के अंदर जो रोमांस पेश किया गया है वही सुविधाजनक और आम नही है। डांस विद रोमांस थीम पर आधारित इस गीत में अमीषा की टोंड बॉडी सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती है।



मिस्टर एक्स : मिस्टर एक्स में पानी के अंदर किसिंग सीन में सिर्फ अमायरा दस्तूर का नाम ही लिख सकते है क्योकि फिल्म के नायक इमरान हाश्मी तो गायब थे। इस फिल्म में इमरान हाशमी को रोमांस करते हुए दिखाना और फिर गायब करना निश्चित ही एक मुश्किल शॉट था लेकिन यह सीन बेहतरीन तरह से शूट हुआ और फिल्म का अहम सीन बना।



अशोका : अशोका फिल्म में करीना और शाहरुख खान का रोमांस अंडर वाटर दिखाया गया है लेकिन किंग खान ने ऑनस्क्रीन चुंबन को छोड़ कर करीना के साथ तैराकी करने का फैसला किया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers