बॉलीवुड स्टार बच्चों के अफेयर जिनकी चर्चा खूब हुई

Views:575

बॉलीवुड स्टार कितना भी प्रयास कर लें लेकिन वर्तमान में स्टार किड्स गॉसिप का हिस्सा बन जाते है। बॉलीवुड स्टार की तरह ही स्टार किड्स के अफेयर की अफवाह बहुत तेजी से मीडिया पोर्टल पर ट्रेंड करती है। हर्षवर्धन कपूर, सारा अली खान, जहान्वी कपूर ,नव्या नवेली नंदा आर्यन खान और टाइगर श्रॉफ कुछ ऐसे स्टार किड्स है जिनके अफेयर की गॉसिप पिछले कुछ समय से काफी तेजी से चल रही है।



हर्षवर्धन कपूर और सारा अली खान का अफ़ेयर : सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को लेकर इंडस्ट्री में गॉसिप उड़ी थी कि वह अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को डेट कर रही है। दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी भी स्वीकार नही किया था लेकिन उनको कई बार मीडिया ने डिनर के समय एक साथ कैमरे में कैद जरुर किया था। एक बार तो हर्षवर्धन रिहा चक्रवर्ती के साथ सैफ अली खान और करीना कपूर खान के मुंबई के घर पर डिनर करने पहुंचे थे।



जाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया का अफेयर : श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर को लेकर गॉसिप थी कि वह शिखर पहारिया के डेट कर रही है। डियर की स्क्रीनिंग में दोनों युवा लव बर्ड्स को एक साथ देखा गया था और उस समय की तस्वीरें इन्टरनेट पर काफी वायरल हुई थी। शिखर र पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी में एक छात्र है और इंटरनेशनल रिलेशनशिप का अध्ययन कर रहे है इसमें एंटरप्रेन्योरियल लीडरशिप और फिल्म एंड मीडिया स्टडीज भी शामिल हैं। दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है इसके अतरिक्त जहान्वी अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और उनका नाम शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जा रहा है।



नव्या नवेली नंदा और आर्यन खान का अफेयर : शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा लंदन के एक स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। कॉलेज के अंतिम दिन जब दोनों साथ मिल कर मस्ती कर रहे थे तो उसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। उस समय बॉलीवुड में गॉसिप थी कि दोनों स्टार किड्स का अफ़ेयर चल रहा है लेकिन दोनों ने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त है और लंदन के प्रतिष्ठित सेवेन ओक्स स्कूल में पढ़ाई कर रहे है। दोनों का एक हॉट सेक्स क्लिप इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था लेकिन वह जाली विडियो था। लंदन से वापिस आने के बाद नव्या को जावेद जाफरी के बेटे, मिज़ान के साथ पीवीआर मल्टीप्लेक्स में देखा गया था।



अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ : सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का नाम तानिया श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता रहा है। इन दोनों को विभिन्न स्थानों पर एक साथ देखा जाता है,डिनर पर दोनों को कई बार मीडिया ने पकड़ा है। पिता सुनील शेट्टी ने भी अपने बेटे के बारें में कहा है कि वह उसकी गर्लफ्रेंड को जानतें है। वह एक लड़का है उसके पास गर्लफ्रेंड होगी और उन्होंने अपने बेटे को हमेशा लड़कीयों का सम्मान करने के लिए कहा है। आपको बता दे तानिया श्रॉफ इंडस्ट्री के बाहर की लड़की है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers