जब अभिनेत्रियों को सह-सितारों ने किया गंदे तरीके से टच

Views:365

ग्लैमर और शोहरत से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर एक घिनौना सच ऐसा भी है जिसका समाना अक्सर फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाली औरतों को करना पड़ता है। बी टाउन में कई बार सुनने के मिले है फिल्म के स्टार कहे जाने नायक अपने साथ काम कर रही अभिनेत्रियों के साथ अनुचित व्यवहार करते है। लगभग सारी दुनिया जानती है कि इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से मामले है जो दबा लिए जाते है और वह मीडिया की खबरों तक भी नही पहुंचते है। लेकिन आज हम अपने पाठको को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन घटनाओं के बारें में बताने जा रहे है जिसमे सह-अभिनेता ने अपनी अभिनेत्री को गंदे तरीके से टच किया और अभिनेत्रियों और वह मीडिया की सुर्ख़ियों में भी आई।

संजय दत्त - अमिशा पटेल : अमीषा ने संजय दत्त पर गोवा में एक फिल्म निर्माता की शादी में अनुपयुक्त' तरीके से टच करने का आरोप लगाया था। इस पार्टी में अभिनेत्री ने इंडियन आउटफिट पहना हुआ था जो छेड़छाड़ की कल्पना को कम करता है। रिपोर्ट के अनुसार संजय ने आगे बढ़कर अभिनेत्री के कंधों पर दुपट्टा लपेट दिया जो अमीषा को अनुचित लगा और उन्होंने बाद में संजय पर आरोप भी लगाया था। अमीषा ने बाद में ऐसी सभी खबरों से इंकार कर दिया था लेकिन संजय ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा था कि वह अमीषा को अपनी छोटी बहन मानते है और चाहते हैं कि वह उसे उचित रूप से तैयार करे।

सुष्मिता सेन-मिथुन चक्रवर्ती : मिस वर्ल्ड सुष्मिता के साथ यह घटना कुछ साल पहले चिंगारी फिल्म के बलात्कार सीन को शूट के दौरान हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता ने मिथुन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इस सीन को शूट करते समय गंदे तरीके से टच किया था। सेट के सूत्रों ने कहा था कि सुष्मिता ने लाइमलाइट में आने की कोशिश कर रही है मिथुन ने ऐसा कुछ कभी नहीं किया,&हालांकि बाद में वह फिल्म परफॉरमेंस से परेशान थे।

सोनाली राउत-अली कुली मिर्जा : बिग बॉस के 8वें सीजन में एक्ट्रेस मॉडल सोनाली राउत ने आरोप लगाया था कि अली ने कंबल के अंदर उनको गलत तरीके से टच किया है। पूरे देश ने इन दृश्यों को प्रसारण के बाद इंटरनेट पर इन दृश्यों को खूब देखा था। अली ने इससे इनकार नहीं किया और इसे सिर्फ एक मजाक कहा था। सोनाली ने उन्हें चेतावनी दी थी और अली को उनके इस दुर्व्यवहार के लिए 'बिग बॉस' ने दंडित भी किया था।

प्रीति जिंटा-नेस वाडिया : प्रीति जिंटा ने 30 मई, 2014 को पंजाब और चेन्नई के मैच के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज की थी। प्रीति ने आरोप लगाया था कि नेस ने सार्वजनिक रूप से उनके साथ अनुपयुक्त बर्ताव करते हुए अनुचित टच दिया था। वाडिया ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत और निराधार बताया था।

तनिशा मुखर्जी और कुशल टंडन : बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री काजोल की बहन तनिशा ने बिग बॉस' के सीजन 7 के दौरान कुशाल पर गलत रूप से टच करने का आरोप लगाया था। दोनों को शुरुआत में एक दूसरे की तरफ झुकाव देखा गया था लेकिन बाद में आरोप प्रत्यारोप का खेल कुछ दिन तक चला था। कुशल ने तनिशा को शो से बाहर करने की मांग की थी लेकिन उसी सप्ताह के अंत में प्रतियोगी वीजे एंडी पर शारीरिक हिंसा के अपराध में अस्थायी बहिष्कार कर दिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers