बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को जब हॉट सेक्सी ड्रेस के लिए संस्कारी लोगो ने इंटरनेट पर ट्रोल किया

Views:393

इंटरनेट एक क्रांति है इसमें कोई संदेह नही है। इसने लाखों लोगों को आवाज देने का काम किया है। आज इंटरनेट की वजह से कुछ भी व्यक्त करने, साझा करने और प्रतिक्रिया करने का पूरा का पूरा तरीका ही बदल दिया है। आज इसके कई लाभ है जो एक अच्छी बात है लेकिन दुर्भाग्य से इसका एक बदसूरत चेहरा भी है जिसका समाना साल 2017 में फिल्म इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों ने किया है।


आज इंटरनेट पर भारतीय समाज को सुसंस्कृत भारतीय समाज बनाने की वकालत करने वाले बहुत से कट्टरपंथी लोग मिल जायेंगे। इन लोगों के मुताबिक कभी-कभी महिलाएं बहुत मोटी होती हैं,या फिर पतली होती है। कभी-कभी वे अंडर-ड्रेस होती है और कभी कभी इनको उनके कपड़े इतने नापसंद आते है कि यह उनको गालियां देने लगते है।


महिलाओं को बलात्कार, स्कूलों में बच्चों पर अत्याचार,हत्या, धर्म के नाम पर मारपीट बेरोजगारी जैसे अहम बातों की जगह वह अक्सर वास्तविक मुद्दों को छोड़कर अभिनेत्री के ड्रेस और उनके निजी लाइफ की बेतुकी बातों पर समय बर्बाद करते है।


आइयें बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारें में जानतें है जिनको इस साल बोल्ड कपड़ों के लिए इंटरनेट पर ट्रोल किया गया।



  • बर्लिन में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाक़ात प्रियंका पर बहुत ज्यादा पैर दिखाने की वजह से ट्रोल हो गयी थी।




  • दीपिका पादुकोण मैक्सिम पत्रिका के लिए फोटोशूट के लिए सार्वजनिक आक्रोश सहना पड़ा था। इस फोटोशूट में उनके द्वारा पहने कपड़े, रंग और उनके पोज को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था।




  • फातिमा साना शेख को पहले रमजान के दौरान बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था और उसके बाद शेमलेस सेल्फी साड़ी में पोस्ट करने के लिए उनका मजाक उड़ाया गया था।




  • ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया पर तब गालियां सुनने को मिली थी जब इन्स्टा पर अपनी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की थी। उन्होंने एक बार नही कई बार सुपर हॉट तस्वीरें पोस्ट की थी।




  • जब एक फोटोग्राफर ने मलाइक अरोड़ा के फैशन की तारीफ़ की थी तब इंटरनेट पर उनको अमीर आदमी से तलाक़ लेकर उसके पैसों पर ऐश करने जैसे गंभीर और शर्मिंदा करने वाले आरोप लगे थे।




  • कल्कि कोच्लिन को उनकी न्यूड फोटो के लिए इंटरनेट पर काफी वायरल किया गया था।




  • अमिशा पटेल को हाल ही में सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट करने के लिए शर्मिंदा होना पड़ा था।




  • ट्विटर यूजर ने तापसी पन्नू को छोटी ड्रेस पहनने पर पुरषों को सिड्यूस करने वाली और अन्य लड़कियों के उत्पीड़न का कारण लिखा था।






सोनम कपूर,दिशा पटानी,महिरा खान जैसी कई स्टार हस्तियों को बोल्ड सेक्सी ड्रेस पहनने पर अक्सर इंटरनेट पर शर्मिंदा करने का प्रयास निरंतर किया जाता रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers