आईफा 2016 रॉक्स में अपनी ड्रेस से कत्ल करने वाली टॉप अभिनेत्रियाँ

Views:1129

आईफा 2016 का अंत आ गया है लेकिन उसके फैशन ट्रेंडस आज भी ट्रेंडिंग स्टाइल बने हुए है और लोगो का रुझान अपने-अपने सितारें की ड्रेसिंग स्टाइल पर बकरार है। आईफा 2016 को मैड्रिड, स्पेन में आयोजित किया गया और इस शो ने परफेक्ट फैशन स्टेटमेंट की स्थापना भी की है। इस साल हरे रंग की कालीन एक दर्जन से अधिक या स्टाइलिश फैशनेबल ड्रेस उतरी लेकिन दीपिका पादुकोण,शिल्पा शेट्टी के फैशन ड्रेस इस शो में टॉप पर रही आइयें जानतें है 2016 के ग्लैमरस रात को इन दोनों अभिनेत्रियों के अतिरिक्त और कौन-कौन सी एक्ट्रेस की ड्रेस ट्रेंडिंग स्टाइल में रही है।



दीपिका पादुकोण : अपने स्टाइल में निरंतर परिवर्तन करने वाली दीपिका अपने अनुभव से इस इवेंट में फैशन चैंपियन बन कर उभरी। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड जीतने वाली दीपिका ने हरे रंग की कालीन पर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार केप गाउन पहन कर शामिल हुई। बेहतरीन हेअरस्टाइल के मशहूर दीपिका ने इस इवेंट में अपना हेयर डू दोहराया इसके अतिरिक्त डी.पी ने इस बेहतरीन ड्रेस के साथ गले के लिए पन्ना नेकलेस के साथ जाने का फैसला लिया और ओस की बूंद वाली बालियों को अपने स्टाइल में शामिल कर अपने लुक को कई गुना बेहतर बना दिया।

आईफा रॉक्स 2016 में दीपिका के फैशन स्टाइल ने कान में शामिल सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैशन ट्रेंड को विफल कर दिया। गाउन पहने दीपिका की फिगर फिटनेस युवाओं के लिए आइकॉन बना हुआ है।



शिल्पा शेट्टी : यम्मी मम्मी शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और ड्रेस दोनों ही बेहद कमाल की थी जैसे ही इवेंट में शामिल हुई सबकी निगाहें शिल्पा के फिगर और उनके आइवरी रंग का कट-आउट कॉलम गाउन पर ठहर गयी थी। निखिल और शांतनु ने इस ड्रेस को लगता है रात में सपनों से सजोकर तैयार किया है। पूर्ण फिट हुई पश्चिमी ड्रेस में शिल्पा का लुक पारंपरिक भारतीय आभूषण और खिल कर बाहर आ रहा था।



प्रियंका चोपड़ा : नग्न रंग का गाउन पहन कर हरी कालीन पर चलते हुए प्रियंका चोपड़ा अपनी इस लुक में ओके लग रही थी। हॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाली प्रियंका ने इस बार कोई चमत्कार नही किया ऐसा शायद उनकी ड्रेस कलर से लग सकता है। प्रियंका की सचिापरेल्ली वस्त्र को क्रिस्टीना इहरलीच द्वारा तैयार किया था और प्रियंका के डार्क होठ कार्टियर गहने और उनका कॉन्फिडेंस इस गाउन पर काफी भव्य लग रहे था बाकी अब आप ही देखकर तय करें उनकी ड्रेस हॉट है या नही।



बिपाशा बसु : पति करन सिंह ग्रोवर के साथ इवेंट में शामिल हुई नवविवाहित बिपाशा बसु ने अपनी इलेक्ट्रिक ब्लू ड्रेस से सबको हैरान कर दिया था। अबू जननी और संदीप खोसला द्वारा तैयार डीप नैक वाली इस ड्रेस में बिपाशा का रंग काफी रीफ्रेश लग रहा था। बिपाशा ज्यादातर सफेद, ग्रे, गुलाबी या हल्के रंगों को चुनती है लेकीन कोबाल्ट ब्लू में पति के साथ खड़ी काफी सुंदर लग रही थी उनके पति करण ने काले टक्सीडो सूट पहना था। बिपस ने अपने गले को नैकलेस के भरी भरकम झमेले से खुद को दूर ही रखा था। बिपाशा ने अपने मेकअप हेयरस्टाइल और ड्रेस से इतना मंत्रमुग्ध कर दिया था की किसी का ध्यान उनके गले की तरफ गया ही नही।



अथिया शेट्टी : धीरे-धीरे पर फैशन जगत में अथिया का नाम दिग्गजों में शुमार होता जा रहा है। अथिया ने आईफा 2016 के ग्रीन कारपेट पर चलने के लिए रामी कड़ी को पोशाक को चुना था। अमी पटेल द्वारा स्टाइल की गयी यह ड्रेस और सॉफ्ट मेकअप उनके आकर्षक को काफी बढ़ा कर पेश कर रहा था। अथिया का कम से कम आभूषण पहनने का विकल्प उनके यंग लुक पर काफी शूट कर रहा था।



सोनाक्षी सिन्हा : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इस अवार्ड इवेंट में राजकुमारी की तरह लग रही थी। अबू जानी और संदीप खोसला के निर्माण से सजी ड्रेस सोनाक्षी को और भी संवार रहे थे। बैकलेस ड्रेस, सफेद पोशाक और बेहतरीन हेअरस्टाइल उनको बहुत खूबसूरत बना रहा था।



भूमि पेडनेकर : भूमि हरे रंग की कालीन पर चलते हुए काफी गॉर्जियस लग रही थी। उनके खून रंग वाले होठ और फिटिंग वाली ये ड्रेस और उसके उपर से लूज किए हेयर में वह बिलकुल परफेक्ट फैशन गर्ल लग रही थी। भूमि पेडनेकर की सुंदर ड्रेस को शांतनु निखिल द्वारा बनाया गया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers