विश्व के वह पब्लिक प्लेस जहाँ पर चली पोर्न फ़िल्में

Views:68600


पोर्न देखना बेहद आम बात है लेकिन भारतीय समाज का पोर्न देखने वाली बात कबूल करने वाले शख्स के प्रति नजरिया सही नही रहा है शायद इसलिए भारतीय समाज छुप कर पोर्न देखता है और उसे कबूल करने से हमेशा हिचकता रहता है। आपने कभी सोचा है की क्या हो जब आप अपनों के साथ सफर कर रहे हो या बैठे हो,अचानक से वहां पोर्न चल पड़े अगर नही सोचा तो आपको बता दे ऐसी स्थिति आ चुकी है।


भारत के पुणे सिटी में कुछ दिन पहले पब्लिक प्लेस पर पोर्न फिल्म चल पड़ी थी जिसके बाद काफी विवाद हुआ था। भारत अकेला देश नही है जहाँ सार्वजनिक रूप से पोर्न चलने पर हंगामा पैदा हो गया हो आइये आज हम आपको उन देशों के बारें में जानकारी देते है जहाँ अचानक से पब्लिक प्लेस पर पोर्न चलने से विवाद खड़ा हो चूका है।



  • सबसे पहले बात करते है भारत के पडोसी मुल्क बांग्लादेश की, बांग्लादेश के शाहजलाल एयरपोर्ट के वेंटिग टाइम स्थल पर अचानक से पोर्न फिल्म चल पड़ी थी और आपको जानकर हैरानी होगी की यह फिल्म लगभग 5 मिनट तक चलती रही थी।




  • न्यूयॉर्क की एक शॉप पर जब लोग अपने परिवार के साथ शॉपिंग कर रहे थे उस वक्त पोर्न फिल्म चल पड़ी और तो और पोर्न फिल्म की आवाजे इतनी तेज थी की वहां खड़े लोग नजर हटाने के बाद भी असहज महसूस कर रहे थे।




  • मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट जो अपने ग्राहकों को बेहतर और फ्रेंडली सुविधा देने के लिए जाना जाता है उसकी स्विटरजरलैंड की एक ब्रांच पर पोर्न फिल्म चल चुकी है लेकिन मैकडोनाल्ड के लिए सबसे अच्छी बात यह रही की उस समय कोई शख्स नही था वरना मैकडोनाल्ड को इसके लिए भारी भरकम जुरमाना चुकाना पड़ा सकता था।




  • पब्लिक प्लेस पर पोर्न चलने का मामला चीन के बीजिंग रेलवे स्टेशन पर तब घटित हो गया था जब एक कर्मचारी का कंप्यूटर को रेलवे स्टेशन पर लगी बड़ी स्क्रीन से जोड़ दिया गया था।




  • चीन के मुदांजिंग में स्थित एक हॉस्पिटल की सार्वजानिक स्क्रीन पर पोर्न चल पड़ी थी, जिस समय पोर्न फिल्म हॉस्पिटल में चल रही थी उस समय स्क्रीन के सामने बच्चे और बूढ़े लोग काफी अधिक थे। हॉस्पिटल की सार्वजानिक स्क्रीन पर पोर्न फिल्म इसलिए चल पड़ी थी क्योकि स्क्रीन कंट्रोलर पोर्न देख रहा था।




  • चीन के शापिंग मॉल में भी इस तकनीक की तहत पॉर्न फिल्म चल गयी थी।




  • रूस के हाईवे वीडियो बिलबोर्ड पर भी पोर्न फिल्म चल चुकी है लेकिन यह किसी की गलती से नही हुआ था, दरअसल किसी शरारती तत्व ने इस वीडियो बिलबोर्ड को हैक करके यह पोर्न शरारत की थी।




  • भारत की बात करें तो केरल की एक बस जो सवारियों से खचाखच भरी थी उसमें पुरे 30 मिनट तक पोर्न चलती रही थी।




  • वर्तमान की बात करें तो हाल ही में भारत के पुणे के एक चौराहे पर पोर्न फिल्म चल पड़ी थी जिसके बाद विज्ञापन कंपनी के टेक्निशियन पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।