लिसा स्पार्क्स एक दिन में 919 लोगो के साथ सेक्स कर चुकी है

Views:242425


वर्ल्ड गैंगबैंग चैंपियनशिप एक ऐसी प्रतियोगिता है जिसमे वो महिला विजेता होती है जो अधिक पुरुषों के साथ सेक्स करने में सफल होती है। वैसे तो सेक्स को आकार और ताकत का खेल माना जाता है पर लिसा ने इस तथ्य को अपने सामने झूठला दिया है। लिसा स्पार्क्स ने ये प्रतियोगिया जीत कर अधिक मर्दों के साथ संभोग करने के तौर पर अपना नाम गिनीज ऑफ़ वर्ल्ड बुक में दर्ज करा दिया है।





लिसा स्पार्क्स ने एक दिन में 919 लोगो के साथ सेक्स कर एक रिकार्ड स्थापित कर दिया था। इससे पहले किसी ने भी इतने लोगो के साथ सेक्स नही किया था। पिछला 759 लोगो का रिकार्ड तोड़ कर लिसा स्पार्क्स दुनिया में अब एक दिन में सबसे अधिक पुरुषों के साथ संभोग करने वाली महिला बन गयी है। ये प्रतियोगिता उन्होंने 2004 में जीती थी।





लिसा स्पार्क्स पेशे से अमेरिका की एक पोर्न स्टार है। उन्होंने इस प्रतियोगिता में अपने सामने आए पुरुषों को सिर्फ और सिर्फ 94 सेकंड का वक़्त दिया। आप को बता दे दुनिया ने वो अकेली नही है जिन्हें सेक्स की सनक है उनके अलावा पोलैंड की 21 वर्षीय एन्या लिशेव्श्का भी सेक्स को लेकर काफी भूखी प्यासी रहती है। हाल ही में उन्होंने 1,00,000 लोगो के साथ सेक्स करने की अनोखी इच्छा का इजहार किया है।