राम्या कृष्णन ने जब बॉलीवुड में दिखाया दमखम

Views:51

अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने एसएस राजमौली की बाहुबली फिल्म में राम्या कृष्णन ने महिष्मती की रानी शिवगामी के रूप में शानदार प्रदर्शन देकर एक इतिहास बना दिया है। दक्षिण में दमदार अभिनय के लिए प्रशंसा बटोरने वाली यह साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी है।


प्रतिभावान अभिनेत्री राम्या कृष्णन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया है लेकिन वह सभी फ़िल्में उनको बड़ी कामयाबी नही दिला पाई है। राम्या कृष्णन ने किन किन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है आइयें इस आर्टिकल के माध्यम से उन पर नजर डालते है।



बड़े मियां छोटे मियां : राम्या ने 1998 में अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक जोड़ी बनाते हुए एक्शन कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में मुख्य एक्ट्रेस के रूप में काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों के अतिरिक्त रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी भी बनी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो हिट रही थी लेकिन इसका कुछ खास फायदा राम्या कृष्णन के करियर को नही मिला था।



चाहत : महेश भट्ट की फिल्म चाहत 1996 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में राम्या कृष्णन ने शाहरुख़ खान,नसीरूदीन शाह और पूजा भट्ट जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। इस फिल्म में वह ग्रे भूमिका में थी। उन्होंने ऐसी लड़की की भूमिका निभाई थी जो फिल्म में शाहरुख को हर कीमत पर पा लेना चाहती थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नही दिखा सकी थी।



बनारसी बाबू : बॉलीवुड में राम्या कृष्णन को गोविंदा के साथ भी काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म के उनके रोल को दर्शकों की तारीफ़ और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म में गोविंदा और उनकी केमिस्ट्री को भी प्रशंसा मिली थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल बेशक ना हुई हो लेकिन दर्शकों के सामने अपनी छाप छोड़ने का मौका मिला था।



>खलनायक : खलनायक में राम्या कृष्णन ने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी इस फिल्म में वह संजय दत्त से प्यार करती रहती है। इस फिल्म में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई थी।



त्रिमुर्ती : यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह अनिल कपूर की एक्ट्रेस के रूप में थी। इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर के साथ स्क्रीन पर बेहद बोल्ड और हॉट इंटिमेट सीन दिए थे लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले दृश्यों को काट दिया गया और तो और राम्या का नाम कास्टिंग में भी नही दिखाया गया था। लोगो को इस सेक्सी इंटिमेट सीन की जानकारी दृश्यों की तस्वीरें लीक होने पर हुई थी।



परंपरा : राम्या जब बॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही थी तब वह हॉट इंटिमेट और किसिंग सीन देने से गुरेज नही करती थी। परंपरा फिल्म उनके और विनोद खन्ना के बीच लिए गए लिप लॉक किसिंग सीन ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी।



वजूद : वजूद फिल्म माधुरी दीक्षित और नाना पाटेकर की एक्टिंग के लिए जानी जाती है लेकिन सोफिया (राम्या कृष्णन) और नाना के बीच दिए हॉट इंटिमेट सीन को भुलाना भी आसान नही था। इस फिल्म में इंटिमेट सीन और किसिंग सीन भी फिल्म में अहम और महत्वपूर्ण सीन थे।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers