क्या सामन्था ने तमन्ना और काजल को बनाया निशाना


हॉलीवुड बॉलीवुड की तरह ही अब टॉलीवुड फिल्म उद्योग में अभिनेत्रीयों के बीच में चलने वाली कोल्ड वार दर्शकों से छुपी नही है। साउथ सिनेमा की दो हॉट और सफल अदाकारों के बीच चल रही कोल्ड वार का अनुमान उस समय हुआ जब हॉट सामन्था रूथ प्रभु ने दूध की सुंदर लगने वाली अपनी प्रतिद्वंद्वी तमन्ना और काजल को अपना निशाना बनाया।


सामन्था ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा है कि उनको फिल्मों की शूटिंग के दौरान माता-पिता को लाना बिलकुल पसंद नही है क्योकि उनको लगता है कि वह एक पेशेवर अभिनेत्री है शूटिंग के दौरान माँ या पिता के साथ आने की कोई जरूरत नहीं है उन्होंने अपनी बात को बिलकुल सही साबित करने के लिए उदाहरण देते हुए कहा कि जब भी लोग ऑफिस जाते है काम करने के लिए तो कोई भी अपने काम स्थान पर अपने माता-पिता को साथ नही लेकर जाता है। सामन्था द्वारा बोली गयी सभी बातें परोक्ष रूप से तमन्ना और काजल अग्रवाल की तरफ इशारा थी।




साउथ सिनेमा में काम करने वाले सभी जानतें है कि काजल अग्रवाल और तमन्ना भाटिया निरंतर रूप से अपनी शूटिंग स्थल पर माँ के साथ सेट पर आती है। सामन्था के इस बयान के बाद तमन्ना और काजल ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही दी है लेकिन मिडिया को जब भी मौका मिलेगा वह इन दोनों हॉट बेब से सामन्था की कही इन बातों की प्रतिक्रिया जरुर लेगी।


वर्तमान में सामन्था अपनी आगामी फिल्म ए..आ में नितिन और ब्रह्मोत्सवम में महेश बाबू के साथ रोमांस करती नजर आयेंगी।