साउथ अभिनेत्रियों संग जब सार्वजनिक रूप से हुई यौन छेड़छाड़

Views:1609

अक्सर आम दर्शक अभिनेत्रियों को ग्लैमरस गुड़िया के रूप में देखते है और उनकी यह सोच एक स्वस्थ सोच नही कही जा सकती है क्योकि कई बार जब अभिनेत्रियां जनता के करीब आती है तो इसी अति उत्साह में हमेशा यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का शिकार बन जाती है। बॉलीवुड के साथ-साथ यह घटनाएं दक्षिण भारतीय परदे पर काम करने वाली अभिनेत्रियों के साथ में होती रहती है आज हम उन घटनाओं का जिक्र करने जा रहे है जिसमें साउथ की अभिनेत्रियां यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ का शिकार बनी है।



श्रेया सरन को तिरुपति में हुई परेशानी
: वर्ष 2008 में जब वह तिरुमाला शरण में भगवान से प्रार्थना के मद्देनजर बाहर घूम रही थी तभी अचानक एक फैन ने बोर्ड पर जाने के लिए प्रयास किया था। उस समय श्रेया ने जिस तरह से एक थप्पड़ धार्मिक स्थल पर मारा था वह काफी चौंकाने वाला था।



नयनतारा को हुई यौन परेशानी :
नयनतारा को कुछ पागल प्रशंसकों द्वारा तब छेड़ा गया था जब वह चेन्नई के एक स्कूल के समारोह में हिस्सा लेने पहुंची थी। भीड़ ने जब इस हॉट अभिनेत्री को देखा तो उनकी तरफ दौड़ पड़ी और पुलिस उस स्थिति पर नियंत्रण करने में विफल रही थी। उस भीड़ में अधिक लोगो ने उनको शारीरिक रूप से टटोलने का प्रयास किया था और उन्होंने बड़ी बेचैनी के साथ उस जगह को जल्द से जल्द छोड़ दिया था।



श्वेता मेनन संग राजनीतिज्ञ ने की छेड़छाड़ :
श्वेता मेनन के साथ खुले अवसर पर सांसद द्वारा छेड़छाड़ की गयी थी। सांसद पीतमभरा कुरूप के खिलाफ एक औपचारिक रूप से औरत से छेड़छाड़ के दस्तावेज थे जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ वापिस खींचते हुए माफ़ी मांगी थी।



जब ज्योतिका को यौन प्रताड़ित किया गया :
अभिनेत्री ज्योतिका के खुले तौर पर भीड़ का लाभ उठाकर यौन रूप से प्रताड़ित किया गया और हैरानी की बात यह है की यह हरकत कैमरे में कैद हो गयी और उसका विडियो स्कैंडल के रूप में इन्टरनेट पर वायरल हो गया।



कोयंबटूर में हंसिका से बदतमीजी :
कई सक्रिय प्रशंसकों ने अपनी स्टार हंसिका मोटवानी की एक झलक पाने के लिए कोयंबटूर में घेर लिया था जिसकी वजह से अभिनेत्री को मामूली चोट का सामना करना पड़ा और सिक्यूरिटी ने उनको बचाने के लिए कार की तलाश की तभी एक प्रशंसक ने जबरदस्ती उनके शरीर को छू लिया था।



तमन्ना भाटिया :
तमन्ना भाटिया को विजाग हवाई जहाज टर्मिनल में पिछले साल अगस्त में सीमांध्र द्वारा सताया गया था। तमन्ना को घेर कर उनको जय समैक्यांध्र कहने के लिए अनुरोध किया गया था।



मुमैथ से शारीरिक दुर्व्यवहार :
संदिग्ध आचरण वाले पुरुष ने आइटम नंबर से प्रसिद्धि पाने वाली मुमैथ संग एक होटल में शारीरिक दुर्व्यवहार किया उसने टिप्पणियां और भद्दे इशारों से मुमैथ को काफी परेशान किया गया था।



जेनेलिया ने जड़ा थप्पड़ :
जेनेलिया डिसूजा को हैदराबाद के एक समारोह में सार्वजनिक रूप से परेशान करने का प्रयास एक दर्शक को महंगा पड़ गया क्योकि अभिनेत्री ने उनको थप्पड़ मार कर उसकी बदतमीजी का जवाब दिया था। जेनेलिया के आस-पास बाउंसर और पुलिस मौजूद थे फिर भी एक स्मार्ट फैन जेनेलिया तक पहुँच कर उनको छूने की कोशिश का रहा था।



नमिता दो बार छेड़छाड़ का शिकार हुई :
नमिता के साथ पहली बार छेड़छाड़ तब हुई जब वह चेन्नई में एक निजी इवेंट में शामिल होने गयी थी तब वह मौजूद लोगो के एक समूह ने उनके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की थी। सबसे अफसोस की बात यह रही की पागल भीड़ इतनी अराजक स्थिति में आ गयी की उनको मामूली चोटों का सामना करना पड़ा। नमिता के साथ दूसरी बार ऐसी ही घटना बैंगलोर में हुई थी और उस समय भी नमिता को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था।



सामन्था के युवाओं का गंदा बर्ताव :
साल 2011 में तीन युवाओं द्वारा सामन्था के साथ दुर्व्यवहार तब किया गया था जब वह तिरुपति में एक निजी दुकान का उद्घाटन करने के लिए गयी थी। युवाओं के बर्ताव से तंग आकर सामन्था को चिल्लाना पड़ा जिसके बाद वह युवा तुरंत मौके से गायब हो गए।



प्रियामणि हुई मोलेस्ट :
सीसीएल अर्थात सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की पार्टी में अभिनेत्री प्रियामणि को मोलेस्ट किया गया था और यह हरकत एक सेलिब्रिटी क्रिकेटर ने उनके साथ नशे की हालत में करने की कोशिश की थी।



लक्ष्मी राय संग सेक्सुअली होने का प्रयास :
लक्ष्मी राय पांडिचेरी में एक गीत की शूटिंग कर रही थी तभी कुछ दर्शक जिनको शूटिंग लोकेशन का पता चल गया वह एकत्रित हो गए और लक्ष्मी राय से ऑटोग्राफ देने का अनुरोध करने लगे। ऑटोग्राफ लेने तक तो बात ठीक थी लेकिन भीड़ अचानक से गंदी हो गयी और लक्ष्मी शारीरिक होने का प्रयास करने लगी। आखिरकार फिल्म के कर्मचारियों के हस्तक्षेप करने के बाद लक्ष्मी राय ने राहत की साँस ली।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers