अनुष्का शेट्टी का हॉट क्वीन से टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर...

Views:875

योगा ट्रेनर से एक्ट्रेस बनी अनुष्का शेट्टी को आज पुरे भारत में एक ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेस के रूप में देखा जाता है। किसी ने नही सोचा था कि वर्ष 2005 में तेलुगू फिल्म सुपर से डेब्यू करने वाली यह लड़की तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री पर एक दिन राज करेगी। आक सुगठित, सुडौल और सेक्सी फिगर और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर अनुष्का ने लाखों सिने-प्रेमियों के दिल दिमाग और उनकी कल्पनाओं पर अपना कब्जा कर लिया है।

अपनी बोल्ड हॉट और सेक्सी कामुक अदाओं से नोटिस होने के बाद अनुष्का ने धीरे धीरे कमर्शियल फिल्मों के अतरिक्त महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया और उसमें भी प्रशंसा हासिल की है। आइयें अनुष्का शेट्टी उन अलग अलग अंदाज पर एक नजर डालते है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है।

अनुष्का शेट्टी का बिकिनी स्टाइल : एक्ट्रेस अनुष्का कुछ साल पहले तक बिकिनी के लिए बहुत शर्माती थी लेकिन प्रभास की फिल्म बिल्ला में जब उन्होंने ब्लैक बिकिनी पैंतरा दिखाया तो साउथ के साथ साथ बॉलीवुड दर्शकों के भी होश उड़ गए। हॉटी अनुष्का की बिकिनी वाली फोटो आज भी युवाओं के यादशात में एक दम तरोताजा है।



बारिश वाले गीत : हर ग्लैमरस एक्ट्रेस की तरह ही अनुष्का ने कई फिल्मों में हॉट बारिश वाली गीत किए है। बारिश में अनुष्का के भीगते बदन और सेक्सी नाभि को देखकर भारतीय दर्शकों के अरमानों का तापमान कई गुणा बढ़ता जाता है।




हॉट फोटोशूट : शटरबग के लिए हॉट और सेक्सी पोज देने के लिए हमेशा साउथ इंडियन अभिनेत्री अनुष्का लोकप्रिय रही है। अनुष्का ने इंडस्ट्री की ग्लैमरस क्वीन्स श्रुति हसन, श्रिया सरन जैसी युवा एक्ट्रेस को फोटोशूट के मामले में कड़ी टक्कर देती है।



कंट्रोवर्सिअल रोल के लिए साहस : अनुष्का के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनमें रिस्क लेने का साहस है जिसमें अन्य एक्ट्रेस संकोच करती है। अनुष्का ने वानम मल्टीस्टारर फिल्म में एक प्रॉस्टीट्यूट का रोल मिला था। अनुष्का ने कई कलाकार होने के बावजूद अपनी सेक्स अपील और अदाओं से दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ दी थी।



अरुंधती : 2009 में अनुष्का जब टॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस के लिए अधिक फेमस थी तब उन्होंने हॉरर फिल्म अरुंधती करने का रिस्क लिया। अरुंधती पहली महिला आधारित फिल्म थी इसलिए फ़िल्मी पंडित इस फिल्म को लेकर अधिक उम्मीद नही कर रहे थे लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर चौकाने वाले परिणाम मिले थे। अरुंधती बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई और अनुष्का के साड़ी वाले शाही अंदाज को इंडस्ट्री ने खूब प्यार दिया।



बाहुबली : अपने करियर के 10 साल बाद भी उनमें कुछ अलग और बेहतरीन करने का होसला और जोश कायम रहा है। सेल्वाराघवन इरंदम उलागम फिल्म में फैंटसी स्टाइल वाला रोल करने के बाद प्रयोग करते हुए एसएस राजमौली की बाहुबली में अनुष्का को देवसेना वाली महत्पवूर्ण शाही भूमिका निभाई, प्रशंसकों के साथ साथ आलोचकों ने भी उनके अभिनय कौशल की जमकर तारीफ़ की है। बाहुबली 2 में अनुष्का शेट्टी की भूमिका को प्रभास की तुलना में बड़ा माना जा रहा है। अनुष्का की देवसेना की भूमिका डायरेक्टर के भरोसे को जाहिर करती है कि उनको अनुष्का के रूप और एक्टिंग पर अधिक यकीन था।



रुद्रमादेवी : अरुंधती फिल्म के हिट होने के बाद अनुष्का शेट्टी ने रुद्रमादेवी के लिए रानी योद्धा की भूमिका में थी। काकतीय राजवंश की रानी का रोल निभाते हुए अनुष्का ने तलवार से लड़ने और घोड़ों की सवारी करते हुए स्क्रीन पर देखना उनके फैन्स के लिए एक अद्भुत अनुभव था, इस एक्ट्रेस ने इन युद्ध के दृश्यों के लिए कड़ी मेहनत की थी इसलिए शूटिंग के समय वह स्तन प्लेट स्पोर्टिंग कवच जैसी रानी की हर अदा का वह खास ध्यान रखती थी।



साइज़ जीरो : सेक्सी छरहरी बदन वाली अनुष्का शेट्टी ने साइज़ जीरो फिल्म के लिए अपना वजन काफी बढ़ा लिया था। निश्चित ही ऐसे प्रयोग करने के लिए एक हिट एक्ट्रेस को बड़े साहस की जरूरत पडती है जो समान्य एक्ट्रेस नही दिखा पाती है। अनुष्का का अधिक वजन वाली महिलाओं का चरित्र चित्रण से सबका दिल जीत लिया था। प्रोमो में अविश्वसनीय रूप से सुंदर लग रही रही थी, एक भूमिका के लिए इतना बड़ा शारीरिक परिवर्तन निश्चित ही उनके काम करने के उत्साह को दर्शाता है।




अनुष्का शेट्टी आज अपने साहस और प्रयोगों की वजह से टॉप की एक्ट्रेस बनी हुई है और अपनी फिटनेस और सेक्सी अदाओं से वह आज भी युवा अभिनेत्रियों से बहुत आगे है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers