नयनतारा की धनुष से अनबन

Views:1559

धनुष और नयनतारा की जोड़ी स्क्रीन पर बेहतरीन केमिस्ट्री का प्रदर्शन करते हुए हिट जोड़ी में शुमार रही है। यरदी नी मोहिनी फिल्म के सुपरहिट होने के बाद दोनों की दोस्ती काफी मजबूत हो गयी थी। नयन ने अपनी दोस्ती दिखाते हुए तब धनुष की इथिर नीचल फिल्म में आइटम गीत करने के लिए खुद के लिए खाली समय को छोड़ दिया था।



साउथ इंडस्ट्री में गॉसिप है की अब इस दोस्ती को किसी की नजर लग गयी है और अब धनुष और नयनतारा बीच दोस्ती का रिश्ता खत्म होकर दोनों के बीच कोल्ड वार छिड गयी है क्योकि डायरेक्टर विग्नेस सिवान की फिल्म नअनुम रावड़ी धान के निर्माण के दौरान दोनों को एक साथ नही देखा गया। आपको बता दे नअनुम रावड़ी धान की अभिनेत्री नयनतारा है और उसके प्रोडूसर धनुष है।

आपको बता दे धनुष और नयनतारा के रिश्ते में आई खटास की वजह उस समय को बताया जा रहा है। जब सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म फेयर पुरस्कार स्वीकार करते हुए धानुष ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार के हकदार ऐश्वर्या राजेश का नाम लिया था इसके अतरिक्त सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार लेते हुए नअनुम रावड़ी धान के लिए अवार्ड लेते हुए धनुष के लिए यह कहते हुए खेद जताया था की उनको उनकी भूमिका से नफरत है।

आपको बता दे धनुष साउथ के टॉप अभिनेताओं में शुमार है तो दर्शक नयनतारा के हॉट और प्रतिभा के पूर्ण कायल है। अगर दोनों सितारों के बीच कोल्ड वार बढती है तो निश्चित ही उसका असर आने वाले प्रोजेक्ट्स पर पड़ेगा तथा दर्शको को आयें दिन नए ट्रेंडिंग गॉसिप सुनने को भी मिलेगा।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers