सेक्सी बेब नयनतारा के पांच सबसे बोल्ड हॉट विडियो गीत


मलयाली सीरियाई ईसाई परिवार में 8 नवंबर, 1984 को कुरियन कोदियात् और कुरियन कोदियात् घर जन्म लेने वाली नयनतारा आज दक्षिणी फिल्म उद्योग में एक जाना माना नाम है। सेक्सी अभिनेत्री नयनतारा ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2003 में मलयालम फिल्म मानसिनककरे से की थी और तमिल सिनेमा में अय्या फिल्म से 2005 में एंट्री की थी।


शुरू में नयनतारा की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नही थी वह अपने मॉडलिंग करियर से काफी खुश थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सफलता की वजह से मलयालम फिल्म उद्योग में उनके लिए रास्ते खुल गये और बाद में उन्होंने व्यवसायिक सफलता के साथ-साथ आलोचकों की प्रशंसा का स्वाद भी चखा है।




ईसाई धर्म को छोड़कर 2011 में आर्य समाज मंदिर में हिंदू धर्म अपनाने वाली नयनतारा ने एक्टिंग डेब्यू के बाद से पीछे मुड़कर नही देखा है। एक दशक लंबे कैरियर में रजनीकांत, मोहनलाल, विजय और अजित जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है।


डायरेक्टर प्रभु देवा के लव अफेयर में रह चुकी नयनतारा ग्लैमर की दुनिया और सार्थक सिनेमा में दोनों में खुद को साबित किया है। आज साउथ सेक्स सिंबल नयनतारा के जन्मदिन के दिन आपके लिए नयनतारा द्वारा की गयी फिल्मों के 5 सबसे हॉट सेक्सी गाने शेयर कर रहे है जो मनोरंजन के साथ-साथ आपको सिड्यूेस करने में भी सक्षम है।



तुलसी फिल्म : नी कल्ला टोटी गीत : नयनतारा और वेंकटेश पर फिल्माया यह रोमांटिक नंबर को सबसे सेक्सी गीत की श्रेणी में रखा जा सकता है। तुलसी फिल्म के इस गीत में नवविवाहित जोड़े के बीच प्यार का चित्रण करते हुए बेहद हॉट इंटिमेट सीन फिल्माया गया था।



वल्लवन फिल्म : यम्मादि आठादी गीत : 5 मिनट 26 सेकंड डांस नंबर वाले इस सेक्स गीत में सिम्बु, नयनतारा और रीमा सेन आपस में करीब आते है। तीन कलाकारों के बीच फिल्माया गया यह डांस नंबर तब बेहद हॉट और कामुक हो जाता है जब नयन और सिम्बु करीब आते है। अभिनेत्री नयन और सिम्बु के बीच डांस के दौरान रोमांस केमिस्ट्री देखने में बेहद आकर्षक बनती है।



विल्लू फिल्म : जलसा जलसा गीत : अजित की बिल्ला फिल्म में काले रंग की बिकनी में स्क्रीन पर आग लगाने वाली बोल्ड अभिनेत्री नयनतारा ने विजय के साथ जलसा फिल्म के विल्लू गीत में स्क्रीन पर अपनी बिकनी बोल्डनेस छवि का प्रदर्शन दुबारा से किया था। इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से ही सेक्सी बेब नयन और विल्लू फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा के बीच लव अफेयर शुरू हो गया था।



दुबई सीनू फिल्म : कन्यारसी कलुवा गीत : रवि तेजा रोमांस कौशल किसी से छुपा नही है। सभी नायिकाओं के साथ कमाल का तालमेल साझा कर चुके रवि तेजा और नयनतारा की हॉट केमिस्ट्री वाला कन्यारसी कलुवा गीत स्क्रीन पर जादू बिखेर देता है। गीत की शुरुआत नयनतारा के सेक्सी बॉडी पर पानी गिराते हुए होती है उसके बाद नयनतारा ने इस गीत से साबित कर दिया है कि वह साड़ी में भी बेहद हॉट सेक्सी और ग्लैमरस लगती है।



सत्यम फिल्म : चेल्लमे चेल्लमे गीत : अगर नयनतारा का यह सबसे सेक्सी गीत कहा जाए तो एक तरह से यह गलत ना होगा। नयन और विशाल की जोड़ी ने इस गीत में हॉट रोमांस के नये आयाम गढ़े है। दोनों कभी पानी में कामुक अंदाज में खेलते नजर आते है तो कभी नयनतारा अपने बोल्ड फिगर के साथ सिड्यूसस करने वाली अदाएं दिखाकर दर्शकों को उत्तेजित करती नजर आती है। नयनतारा की बॉडी सौंदर्य की दृष्टि और बोल्डनेस की वजह से यह गीत साउथ फिल्म प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय है।