एक्शन किंग रजनीकांत ने जब बॉलीवुड बेब संग किया रोमांस

Views:566

साउथ फिल्म इंडस्ट्री नए अभिनेताओं के लिए एक बड़ा मंच है जहाँ उनको काम मिलता है और वह अपना करियर शुरू कर पाते है। साउथ की फ़िल्में बॉलीवुड से अधिक प्रयोगात्मक मानी जाती है शायद इसलिए साउथ की कई फ़िल्में बॉलीवुड में डब की जाती है या फिर रीमेक करके हिंदी में बनाई जाती है शायद इसलिए बॉलीवुड की स्थापित अभिनेत्रियों भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए तत्पर रहती है।



साउथ के दिग्गज एक्शन स्टार रजनीकांत पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन पर रोमांस कर रहे है। आपको पता दे रजनी के बेशक एक एक्शन स्टार के रूप में जाना जाता हो लेकिन शुरू से ही खूबसूरत लड़कियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए देखा गया है। चालबाज में उन्होंने श्रीदेवी और बुलंदी में रेखा के साथ रोमांस किया था लेकिन अब 66 साल की उम्र में वह आज की सुपरस्टार ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की किन किन सुपरस्टार अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है आइयें इसकी जांच - पड़ताल करते है।

रजनीकांत का राधिका आप्टे संग रोमांस : राधिका लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है लेकिन पिछले कुछ सालों से वह एक्टिंग इंडस्ट्री का एक काबिल और बड़ा नाम बन चुकी है। शोर इन द सिटी, हंटर, पार्च्ड और अहिल्या जैसी फिल्मों में उनके एक्टिंग प्रदर्शन की जमकर तारीफ़ हुई है। आज बहुत सारी एक्ट्रेसस है जो साउथ के एक्टिंग भगवान रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है। ब्लॉकबस्टर कबाली' फिल्म में इंटरनेशनल अवार्ड्स विनिंग एक्ट्रेस राधिका ने रजनीकांत के साथ साल 2016 में रोमांस किया था। आज साउथ फिल्म के कई निर्माता रजनीकांत के साथ एक बार फिर राधिका को लेना चाहते है।



रजनीकांत का सोनाक्षी सिन्हा संग रोमांस : दक्षिणी सुपरस्टार के लिए सोनाक्षी का प्यार उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा जा सकता है उन्होंने कई डबस्मैश विडियो अपने प्रशंसको के साथ शेयर किया है। साल 2015 में सोनाक्षी ने साउथ की लिंगा फिल्म में लीडिंग अभिनेत्री के रूप रजनीकांत के साथ आश्चर्यचकित काम किया था लकिन शुरू में अच्छा व्यवसाय करने वाली यह फिल्म बाद में विवादों में फंस गयी और जनीकांत को फाइनेंसरों के पैसे वापस वापस करने के लिए कहा गया था।



रजनीकांत का दीपिका पादुकोण संग रोमांस : दीपिका ने भारत की पहली मोशन कैप्चर फोटो रियलिस्टिक थ्रीडी एनिमेशन फिल्म कोचादैयां में रजनी सर के साथ काम किया था। साल 2014 में 125 करोड रुपये की लागत से बनी इस फिल्म को 6000 सिनेमाघरों में छह भाषाओं में रिलीज किया गया था इस फिल्म में बहुत सारी चीजें हो सकती थीं जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर सकती थी। फिल्म में रजनीकांत और दीपिका की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ़ हुई थी। निश्चित ही इस फिल्म में दीपिका का रोल कुछ खास नही था लेकिन सुपरस्टार के साथ जोड़ी बनाने का मौका मिले तो हर कोई खुली बाहों के साथ इस ऑफर को स्वीकार कर लेगा।



रजनीकांत का ऐश्वर्या राय बच्चन संग रोमांस : रजनीकांत की चर्चा चलती है तो रोबोट फिल्म का नाम जरुर आता है। साल 2010 में रिलीज रोबोट (एंथीरन) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली और इसी कारण कोचादैयां में उनको प्रमुख भूमिका की पेशकश की गई थी लेकिन दुर्भाग्य से वह अपनी बेटी आराध्या की वजह से इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सकती थी। निश्चित रूप से रजनी-ऐश की जोड़ी ने स्क्रीन पर अद्भुत काम किया था और दर्शक भी इस जोड़ी को स्क्रीन पर बार बार देखना चाहते है।



रजनीकांत का एमी जैक्सन संग रोमांस : सिंह इज़ ब्लिंग एक्ट्रेस एमी जैक्सन रोबोट 2 (एंथीरन 2) में शामिल की गयी है। एमी बॉलीवुड और साउथ फिल्म दोनों में सक्रिय है। रजनीकांत के साथ रोबोट 2 में रोमांस करने के बाद एमी बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गयी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नही की गयी है लेकिन इस फिल्म में रजनी एमी के अतरिक्त अक्षय कुमार का बड़ा नाम शामिल है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers