अभी देखें : काजल अग्रवाल की अति आकर्षक बचपन की तस्वीरें

Views:4247

आकर्षक ग्लैमरस अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज पुरे 31 साल की हो गयी है और हमारी टीम की तरफ से उनको बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में गौरवशाली और मस्ती भरी यात्रा और जन्मदिन की हार्दिक बधाई।

काजल बॉलीवुड में आने से पहले साउथ की कई फिल्मों टीवी और विभिन्न विज्ञापनों में काम कर चुकी थी। बॉलीवुड में अब तक उन्होंने सिर्फ चार फ़िल्में ही की है लेकिन निश्चित रूप से उन्होंने अपनी स्पार्कलिंग मुस्कान, बहुत कुछ बयान करती अपनी आँखों प्राकृतिक अभिनय कौशल के साथ दर्शकों की अपनी ओर आकर्षित किया है।

'सिंघम' और 'स्पेशल 26' हो या फिर हाल ही में रिलीज दो लफ्जों की कहानी में अभिनेत्री काजल को कहानी हर भूमिका पसंद किया गया और उनको सराहना मिली है निश्चित रूप से दो लफ्जों की कहानी फिल्म में अंधी महिला का चरित्र निभाने के लिए काफी ख्याति अर्जित की है।


काजल अग्रवाल आज काफी सफल मुकाम पर पहुँच चुकी है तो आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम उनकी सफलताओं और असफलताओं को छोड़कर हम उनके मनमोहक बचपन को याद करने जा रहे है और निश्चित रूप से आज हम जो तस्वीरें शेयर कर रहे है वह उनके बचपन की सबसे यादगार और मनमोहक तस्वीरों में से एक है।


आइयें देखते है काजल अग्रवाल के बचपन वाली तस्वीरों को










और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers