मेगा नायक साई धरम तेज से रेजिना कैसेंड्रा करना चाहते है शादी


मेगा स्टार साई धरम तेज और तमिल कुट्टी रेजिना कैसेंड्रा हाल ही एक हिट जोड़ी बन कर उभरी है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है और सौभाग्य से दोनों के बीच अफ़ेयर भी शुरू हो गया है जिस कारण इस समय कॉलीवुड और टॉलीवुड में उनके आपसी संबंध को लेकर काफी सुर्खियाँ बन रही है।



साउथ में चल रही ताजा गॉसिप के अनुसार साई धरम तेज अपने लव रिलेशनशिप को अगले स्तर पर ले जाना चाहते है इसलिए वह रेजिना शादी करने की योजना पर काम कर रहे है। साई धरम तेज और रेजिना की लव स्टोरी के बारें में सुना यह भी जा रहा है कि वह रेजिना को अपनी पत्नी के रूप में एकदम सही मानतें है इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को जल्द से जल्द अपनी माँ से मिलाने और उनका आशीर्वाद दिलाना चाहते है।

वही इस लव स्टोरी में एक आश्चर्य की बात और सुनने को मिली है की रेजिना ने साई के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है क्योकि फ़िलहाल शादी के बारे में सोचने के लिए जल्दी नही करना चाहती है। एक न्यूज़ देने वाले सूत्रों के अनुसार रेजिना शादी के बारे में दिलचस्पी दिखा रही है लेकिन फ़िलहाल वह अपना ध्यान कैरियर पर ही केन्द्रित रखना चाहती है।


आपको बता दें साईं धरम-रेजिना की प्रेम कहानी के पीछे की सच्चाई के बारें में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योकी रेजिना और उनके बॉयफ्रेंड साई धरम ने अभी तक अपने लव अफ़ेयर पर किसी तरह की अधिकारिक घोषणा नही की है और जब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हो जाती है इस रोमांटिक जोड़ी के बारें में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।