बॉलीवुड इंडस्ट्री में साउथ हॉटनेस का तड़का

Views:3655

बॉलीवुड ग्लैमर का लोहा बेशक पूरी दुनिया मानती हो लेकिन साउथ सिनेमा की अभिनेत्रियों के हॉट सेक्स और ग्लैमर अंदाज को नकारा नही जा सकता है। आज पूरे भारत में साउथ एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की हॉट अदाओं और अदाकारी से बॉलीवुड डायरेक्टर भी बच नही सके है। साउथ अभिनेत्रियों के कदम धीरे-धीरे बॉलीवुड की ओर बढ़ रहे हैं हालांकि अधिकतर साउथ अभिनेत्रियों को मुख्य भूमिका नही मिलती है लेकिन बॉलीवुड आइटम नंबर व् अन्य छोटी भूमिकाओं से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के साथ-साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में भी सफल रही है। आइयें दक्षिण की उन सेक्सी अभिनेत्रियों के बारें में जानतें जिन्होंने अपने अदाओं का जादू साउथ के साथ बॉलीवुड दर्शकों पर भी चलाया है।



असिन : कॉलीवुड की क्वीन रह चुकी असिन ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित किया है। बॉलीवुड में असिन को 100 करोड़ क्लब का प्रमुख मेंबर कहा जाता है। अभिनेत्री ने बी-टाउन में आमिर खान के साथ गजनी फिल्म में डेब्यू किया था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक कमाई की थी। असिन आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। वह अक्षय कुमार, सलमान खान जैसो दिग्गजों के साथ फ़िल्में कर चुकी है।



तापसी पन्नू : तापसी पन्नू ने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से 2010 में की थी। आज वह तमिल, तेलुगू और मलयालम में कई अच्छी फ़िल्में दे चुकी है। तापसी पन्नू ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सफल हाथ अजमाया है। तापसी पन्नू डेविड धवन की चश्मे-बद्दूर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनी थी। चश्मे-बद्दूर में वह मुख्य अभनेत्री के रोल में थी इस फिल्म के आलावा वह अक्षय कुमार के साथ बेबी फिल्म में भी नजर आई थी।



श्रेया सरन : श्रेया सरन का बॉलीवुड फिल्म जिला गाजियाबाद के आइटम गीत छमिया नंबर 1 में बेहद सेक्सी अंदाज देखने को मिला था। दक्षिण फिल्मों की इस हीरोइन ने 2003 में तुझे मेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह आवारापन,मिशन इस्तांबुल जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है। श्रेया सरन की मुख्य अभनीत फिल्म दृश्यम हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमे उनके साथ अजय देवगन थे।



प्रियामणि : प्रियामणि हाल ही में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में एक, दो, तीन,चार आइटम गीत पर डांस करती नजर आई थी। प्रियामणि कन्नड़ ,तमिल,तेलुगु और मलयालम भाषाओं वाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी है।



मुमैथ खान : मुन्नू नाम से जाने जाने वाली मुमैथ टॉलीवुड और कॉलीवुड में हुस्न के तडके से लोगो को दीवाना बना चुकी है। साउथ इंडिया की यह हॉट गर्ल बॉलीवुड में अपने आइटम गीतों की वजह से अधिक पॉपुलर है। मुन्नाभाई फिल्म में देख लें और राउडी राठौर में आ रे प्रीतम प्यारे जैसे लोकप्रिय गीतों में नजर आ चुकी है।



चार्मी कौर : चार्मी कौर तेलुगु,तमिल,मलयालम और कन्नड़ फिल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है। चार्मी कौर बॉलीवुड में प्रभु देवा द्वारा निर्देशित आर...राजकुमार फिल्म में नजर आ चुकी है। चार्मी कौर को शाहिद कपूर के साथ डांस करते हुए देखा गया था।



तमन्ना भाटिया : मुंबई में जन्मी तमन्ना भाटिया दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री अपनी छाप छोड़ने के बाद हिंदी बॉलीवुड फिल्म हिम्मतवाला में अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। तमन्ना की यह फिल्मइ बेशक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी लेकिन दर्शकों ने उनके रूप और अदाओं को पसंद किया था। 2005 में महज 15 वर्ष की आयु में उन्होंने चाँद सा रोशन चेहरा के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी लेकिन सफलता ना देख उन्होंने साउथ सिनेमा का रुख कर लिया था।



इलियाना डी'क्रूज़ : दक्षिण की सनसनी हॉट अभिनेत्री इलियाना ने साउथ में रोमांटिक फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। साउथ में युवाओं को अपना दीवाना बनाने के बाद बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ बर्फी फिल्म से की थी। इलियाना डी'क्रूज़ को आज बॉलीवुड में लगातार फ़िल्में मिल रही है। इसके आलावा वह बड़े ब्रांडों का हिस्सा भी है।



त्रिशा कृष्णन : दक्षिण में कई दिलों पर राज करने वाली त्रिशा कृष्णन खट्टा मीठा फिल्म के साथ बी-टाउन में प्रवेश किया था। त्रिशा कृष्णन की यह फिल्म अक्षय कुमार के साथ थी। आपको बता दे त्रिशा कृष्णन साउथ में कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन साँझा कर चुकी है।



काजल अग्रवाल : अधिक तेलगू फ़िल्में करने वाली काजल अग्रवाल साउथ की एक जानी मानी टॉप अभिनेत्री है। काजल ने एक्टिंग करियर की शुरुआत क्यों हो गया ना फिल्म के सपोर्टिंग रोल से किया था। साउथ में प्रशंसको की बड़ी संख्या के बाद उन्हें बॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री के रूप में आयत किया गया। काजल अग्रवाल सुपरहिट फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में प्रवेश कर चुकी है। काजल अक्षय के साथ स्पेशल 26 में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुकी है।



श्रुति हासन : श्रुति हासन दक्षिण और हिन्दी दोनों तरह की फिल्मों में अधिक सक्रिय है। निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि श्रुति चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुई है क्योकि वह बिना अधिक संघर्ष किए अदाकारा गायक और संगीतकार है। श्रुति हासन साउथ की टॉप अभिनेत्री है तो बॉलीवुड में उनके फैंस की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers