पवन कल्याण द्वारा छोड़ी ये हिट फ़िल्में जिसमें से किसी को रवि तेजा ने तो किसी को महेश बाबू ने किया


फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म का हिट होना और उनका फ्लॉप होना किसी भी अभिनेता के लिए आम बात होती है। कभी-कभी कलाकारों के लिए स्क्रिप्ट चुनने के फैसले में गलती हो जाती है जिसका ज्ञान उनको फिल्म के कामयाब होने के बाद होता है। पवन कल्याण साउथ के एक लोकप्रिय स्टार नायक है और उनका फिल्मों के लेकर उनका चुनाव हमेशा बेहतरीन साबित हुआ है लेकिन कभी-कभी तारीखों के टकराव और स्क्रिप्ट पसंद ना होने की वजह से उन्होंने कई सुपरहिटे फ़िल्में ख़ारिज कर चुके है।



प्रतिभावन को जब भी ऑफर मिलता है वह अपनी प्रतिभा जरुर साबित करता है लेकिन एक फिल्म से स्टार का भाग्य बदल जाता है यह बात बिलकुल सत्य है लेकिन पवन कल्याण उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने कई सुपरहिट फ़िल्में छोड़ दी उसके बावजूद भी दर्शकों के बीच उनका जादू बरकरार है।

आइयें पवन कल्याण की उन सुपरहिट फिल्मों पर नजर डालते है जिन फिल्मों को वह किसी कारण नही कर सकें है।



इडियट : डायरेक्टर पुरी जगन्नाध ने नायक सुमंथ और पवन कल्याण को इस फिल्म के लिए पेशकश की थी लेकिन दोनों नायकों इस फिल्म को इंकार कर दिया और रवि तेजा ने फौरन इस अवसर को लपक लिया था। इडियट फिल्म सन 2002 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म के बाद रवि तेजा एक लोकप्रिय नायक बन गए थे।



अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्म्याई : निर्देशक पुरी जगन्नाध की इस फिल्म को पवन कल्याण द्वारा अस्वीकार कर दिया गया था जिसमें डायरेक्टर ने एक बार फिर रवि तेजा को यह फिल्म ऑफर कर दी। अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्म्याई फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म भी एक हिट फिल्म साबित हुई थी।



अथादु : इस हिट फिल्म के लिए पवन कल्याण को चुना गया था लेकिन उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया था जिसके बाद यह रोल महेश बाबू के पास चला गया यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी।



पोकिरी : 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म ने तेलुगू फिल्म उद्योग में कई रिकॉर्ड स्थापित किए थे और यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। पोकिरी फिल्म सबसे पहले पवन कल्याण को ऑफर की गयी थी लेकिन यह फिल्म भी महेश बाबू के हाथों में आ गई।



सीथम्मा वाकीट्लों सिरिमल्ले छेट्टू : महेश बाबू द्वारा निभाई गयी प्रमुख भूमिका के लिए सबसे पहले फिल्म के निर्माताओं ने पवन कल्याण से संपर्क किया था और उनके अस्वीकार के बाद यह रोल महेश बाबू के हाथ में चला गया। 2013 में रिलीज हुई यह फिल्म एक सुपरहिट फिल्म थी।