साउथ की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉट नायिकाओं की लिस्ट

Views:7169

देशी और विदेशी कई कलाकारों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री अपनी गोद में सभी को बराबर स्थान देता है। आज बहुत से महत्वाकांक्षी अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे है जिन्होंने पहले खुद को साउथ सिनेमा में चिह्नित किया है और बहुत से ऐसे अभिनेता भी जो बॉलीवुड में हाथ अजमाने के बाद साउथ फिल्म उद्योग में अपनी कोशिशों से सफलता हासिल की है इसलिए हम कह सकते है आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री प्रयास करने वाले सभी लोगो के सपनों को साकार करता है।


साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज भारत के सभी क्षेत्रों के अतिरिक्त एमी जैक्सन जैसे बहुत से विदेशी प्रतिभाशाली कलाकार काम कर रहे है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इस मुकाम की वजह से इन फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां आज समूचे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अधिक विख्यात है। साउथ अभिनेत्रिओं की कमाई की बात करें तो वह हर लिहाज से भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कमतर नही है। आइयें जानतें है साउथ फिल्म में अधिक कमाई करने वाली टॉप अभिनेत्रियों के बारें में।



नयनतारा : साउथ फिल्म उद्योग में जब भी टॉप अभिनेत्रियों का जिक्र आता है तो सबसे पहले नयनतारा का नाम लिया जाता है। नयनतारा एक फिल्म के लिए ढाई से तीन करोड़ रूपये तक की फ़ीस लेती है। नयनतारा की साल 2016 में आने वाली फिल्मों की बात करें तो इस साल इनकी जीवा के साथ तिरुनाल और विक्रम के साथ इरु मगन आने वाली है।



अनुष्का शेट्टी : अनुष्का शेट्टी बेशक साउथ फिल्म की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार है लेकिन उनके हुस्न और अदाओं के दीवाने पुरे भारत में मौजूद है। अनुष्का शेट्टी अपनी एक फिल्म के लिए 2 से ढाई करोड़ रूपये चार्ज करती है। अनुष्का शेट्टी की इस साल प्रभास के साथ बाहुबली पार्ट 2 और सूर्य के साथ सिंघम 3 एस 3 नाम से आने वाली है।



तमन्ना भाटिया : तमन्ना भाटिया साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी जानी मानी अभिनेत्री है। तमन्ना अपनी एक फिल्म की फ़ीस डेढ़ से दो करोड़ रूपये रखी है। फिल्मों और विज्ञापन में सक्रिय रहने वाली तमन्ना की साल 2016 में नागार्जुन और करथि अभिनीत ऊपीरी और बेल्लमकोंडा श्रीनिवास के साथ एक रोमाटिक फिल्म स्पीडंनोदु रिलीज होगी।



श्रेया सरन : साउथ और बॉलीवुड में श्रेया सरन नाम अपनी ख़ूबसूरती की वजह से अधिक फेमस है। श्रेया सरन पिछले साल अजय देवगन के साथ हिंदी फिल्म दृश्यम में दिखाई दी थी। श्रेया सरन एक फिल्म करने के लिए सवा करोड़ से डेढ़ करोड़ रूपये तक की डिमांड करती है। साल 2016 में श्रेया सरन ऊपीरी तेलुगू फिल्म में कैमियो करेंगी।



काजल अग्रवाल : मुंबई में जन्मी पंजाबी लड़की काजल अग्रवाल बॉलीवुड में सिंघम फिल्म का चेहरा रह चुकी है। काजल को एक फिल्म में साइन करने की फीस एक करोड़ से सवा करोड़ की है। काजल अग्रवाल साल 2016 में महेश बाबू के साथ ब्रह्मोत्सवम,पवन कल्याण के साथ सरदार गब्बर सिंह और जीवा के साथ कवले वेंदम फिल्म करेंगी।



तृषा कृष्णन : तृषा कृष्णन साल 2010 में खिलाडी अक्षय कुमार के साथ खट्टा मीठा फिल्म में नजर आ चुकी है। 32 वर्षीय तृषा कृष्णन वर्तमान में एक फिल्म साइन करने के लिए 80 लाख से 1 करोड़ रूपये तक की मांग करती है। तृषा कृष्णन की साल 2016 में आने फिल्मो में पूनम बाजवा के साथ भोगी, गणेश वेंकटरमण के साथ नयकी और धनुष के साथ कोड़ी प्रमुख है।



श्रुति हासन : साउथ फिल्मों के दिग्गज नायक कमल हासन की बेटी श्रुति हासन एक फिल्म के लिए इस समय 75 से 85 लाख रूपये तक की मांग करती है। श्रुति की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी फ़िल्में रिलीज होती रहती है। इस साल बॉलीवुड में जॉन अब्रहाम के साथ रॉकी हैंडसम रिलीज होगी तो तमिल में सूर्य के साथ एस 3 रिलीज होगी। श्रुति हासन की इन दोनों फिल्मों का इंतिजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे है।



हंसिका मोटवानी : हंसिका मोटवानी पहले टीवी फिर बॉलीवुड और अब साउथ में कामयाब अभिनेत्री बन चुकी है। हंसिका मोटवानी आज एक फिल्म के लिए 80 लाख रूपये चार्ज करती है। अकसर न्यूज़ में रहने वाली हंसिका मोटवानी की इस साल उधायनिधि स्टालिन के साथ मनिथन, जीवा के साथ पोक्किरी राजा, सिलाम्बरासन अभिनीत वेट्टाई मन्नान फिल्म रिलीज हो सकती है।



प्रियमणि : प्रियमणि की गिनती आज साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। प्रियमणि बॉलीवुड की चौथी खान कहे जाने वाली विद्या बालन की रिश्तेदारों में से है। चेन्नई एक्सप्रेस में आइटम गीत करने वाली प्रियमणि एक फिल्म से 70 से 75 लाख रुपए कमा लेती है। प्रियमणि साल 2016 में कन्नड़ , मलयालम और तेलुगू फिल्म में नजर आएँगी।



सामंथा रूथ : साउथ में सामंथा रूथ अपने हुस्न और एक्टिंग के लिए युवाओं में काफी प्रसिद्ध है। सामंथा रूथ एक फिल्म से 70 लाख रूपये तक कमा लेती है। इसके अतिरिक्त वह मॉडलिंग और विज्ञापन जगत में काफी लोकप्रिय है। साल 2016 सामंथा रूथ प्रभु के लिए खास रहने वाला है क्योकि इस साल उनकी बहु प्रतीक्षित फिल्म वाडा चेन्नई रिलीज हो सकती है इस फिल्म में धनुष,जीवा,विजय सेतुपति जैसे दिग्गज है। इस फिल्म के अतिरिक्त महेश बाबू के साथ ब्रह्मोत्सवम, नंदमुरी टरका रमा राव,मोहनलाल अभिनीत जनता गेराज और आर्य के साथ बैंगलोर नाटकल फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Comments in

    साउथ की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉट नायिकाओं की लिस्ट

    Avatar
    Posted By : Gopal Giri
    Posted On : 2016-09-19
    Kajal and samantha are best sign for south film.I love them personaly.
    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers