जब काजल अग्रवाल के विवादों से हैरान हुई साउथ फिल्म इंडस्ट्री

Views:1744

कॉन्ट्रोवर्सीज सेलिब्रिटी लाइफ का अहम हिस्सा है। बॉलीवुड लवर अच्छी तरह से जानतें है कि विवादों का कलाकारों के लाइफ पर बहुत असर डालते है कुछ के लिए विवाद उपर जाने की सीढ़ी बनते है तो कुछ के करियर में परिणाम बुरा पड़ता है। विवाद करियर का कैसा प्रभाव डालेगा यह सब मशहूर हस्तियों पर निर्भर करता है कि वह उठे सभी विवादों को कैसे संभालते हैं और इससे आगे निकलते हैं।

दक्षिण अभिनेत्री काजल अग्रवाल का नाम आज टॉप की अभिनेत्रियों में होता है। काजल को अपने करियर में कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ा है आइयें जानतें है एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने करियर में किन कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरी रही है।

काजल अग्रवाल के विवाद जो सुर्ख़ियों में रहे



काजल की अश्लील टिप्पणी : एक बार इंटरव्यू देते हुए इतनी बोल्ड स्टेटमेंट दे दी थी कि वह हर किसी की नजर में आ गयी थी। तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहती है कि में तमिल फिल्म इंडस्ट्री की तुलना में तेलुगू फिल्म उद्योग अभिनेत्री को अधिक सम्मान देता है। काजल ने बयान देते हुए कहा था कि आइ डू नोट गिव अ शिट टू दिस काइंड ऑफ़ ट्रीटमेंट।



काजल की कैट फाइट : काजल अपनी समकालीन अभिनेत्री इलियाना डी'क्रूज़ के साथ कैट फाइट की वजह से सुर्ख़ियों में थी। सबसे पहले, काजल ने इलियाना को अपसेट करने के लिए बयान दिया था बदले में इलियाना का कहना था कि काजल उनकी प्रतियोगी नही है। इलियाना कि इस टिप्पणी से काजल नराज हो गयी थी और उन्होंने इलियाना के बॉयफ्रेंड को निशाना बनाते हुए टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह भारत की संस्कृति नही है।



सेमी न्यूड फोटोशूट : अतीत में एक मैगज़ीन के कवर के लिए काजल सेमी न्यूड फोटोशूट की वजह से विवादों में आ चुकी है। अभिनेत्री ने दावा किया था कि उनकी फोटो को फोटोशॉप हुई थी।



काजल की इमेज को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी : मीडिया को इंटरव्यू देते हुए काजल ने कहा था कि अपने करियर के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री में कभी भी मूल्यों और नैतिकता से समझौता नहीं किया है। उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह किसी और के बारें में बात नही कर सकती है लेकिन वह बिना अफेयर के बिना पूरी तरह क्लीन है। अपने पाठको को बता दे काजल अग्रवाल ने इस इंटरव्यू में अपनी इमेज बिना अफेयर वाली बताने की कोशिश की थी लेकिन उनकी इस बयान पर बार शायद ही लोग विश्वास करते हो।



काजल का लिप लॉक विवाद : दो लफ्जो की कहानी फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ एक लिप लॉक सीन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। इस किसिंग सीन को लेकर उन्होंने कहा था कि उनको इसकी जानकारी नही थी लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया था।



क्लीवेज विवाद : हाल ही में 61वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2016 में काजल की गुलाबी ड्रेस और उनकी टोंड फिगर में वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही थी। इस ड्रेस में काजल की क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे थे जिसके वजह से काफी सुर्खियां बनी थी। हॉट एक्ट्रेस काजल के क्लीवेज विवाद इसलिए पैदा हुआ था क्योकि वह ऐसी ड्रेस जल्द पहनती नही है लेकिन इस इवेंट में जब वह ऐसी ड्रेस पहन कर शामिल हुई तो सबकी आइब्रो उपर की तरफ उठ गयी थी।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers