देखिए साउथ अभिनेत्रियों की प्लास्टिक सर्जरी के बाद और पहले की तस्वीरें

Views:597

प्लास्टिक सर्जरी ग्लैमर वर्ल्ड में आज एक आम बात है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बिपाशा, अनुष्का शर्मा, नरगिस फाखरी और प्रियंका चोपड़ा सर्जरी के बाद पहले से काफी आकर्षक हुई है तो कई बार ऐसा भी देखा गया है कि कुछ सेलिब्रिटी ने जब प्लास्टिक सर्जरी की मदद ली तो उनका चेहरा सुंदर से बुरी तरह से खराब हो गए है।



प्लास्टिक सर्जरी के परिणाम अच्छे हो या बुरे हो लेकिन न महत्वपूर्ण बात यह है कि आज कॉस्मेटिक सर्जरी, प्लास्टिक सर्जरी का एक चलन सा चल गया है और इसमें साउथ की एक्ट्रेस कही से भी पीछे नही है। टॉलीवुड अभिनेत्रियों की बात करें तो कुछ हीरोइनों ने अपने वजन कम करने के लिए सर्जरी की है तो कुछ ने अपने चेहरे को पहले से अधिक ब्यूटीफुल बनाने के लिए नाक, होंठ या फिर बोटॉक्स का काम किया है।

आइयें चलिए उन साउथ एक्ट्रेसस पर एक नजर डालते है प्लास्टिक सर्जरी करा कर पहले से अधिक खूबसूरत हो गयी है।

सामन्था : सामन्था साउथ की टॉप हॉट सेक्सी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है उन्होंने साल 2012 में नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, सर्जरी के बाद उनका खूबसूरत चेहरा स्क्रीन पर येटो वेल्लिपॉंडी मानसू में पहली बार दिखाई दिया था।



काजल अग्रवाल : मगधधीरा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज तेलुगु तमिल और बॉलीवुड सिनेमा में एक जाना पहचाना नाम है, उन्होंने सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए मामूली कॉस्मेटिक सर्जरी करा कर चेहरे में सुधार लिया था।



नयनतारा : मलयाली ब्यूटी साउथ इंडस्ट्री में अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शामिल है। नयनतारा की पहले की तस्वीरों को और अब की तस्वीरों को देखने से आपको सर्जरी का अंतर साफ़ दिखाई देगा। नयनतारा अपने अतिरिक्त वजन से छुटकारा पाने के लिए और चेहरे पर स्टाइलिश करने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी है।



असिन : 100 करोड़ी एक्ट्रेस उपनाम पाने वाली असिन ने अपने होंठ की सर्जरी कराई थी लेकिन दुर्भाग्य की बात यह है कि उन्होंने कभी भी इसे स्वीकार नही किया है।



श्रुति हसन : श्रुति हसन साउथ की फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय रहती है। उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के मदद से अपनी लुक को काफी बदल दिया है। प्लास्टिक सर्जरी की वजह से उनकी ब्यूटी में काफी निखार आया है और फ़िल्मी करियर में उनको काफी सफलता भी हासिल हुई है। श्रुति हसन ने नाक को तेज कराने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी।



अनुष्का शेट्टी : अनुष्का शेट्टी साउथ की सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेस है। तमिल अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने लिपोसक्शन सर्जरी की मदद से अपनी बॉडी को स्लिम स्मार्ट शेप दिया है।



कर्थिका : जोश फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले हॉट सिंबल एक्ट्रेस कर्थिका एक्ट्रेस राधा की बेटी है। कर्थिका के लेकर इंडस्ट्री में गॉसिप है कि उन्होंने नाक की सर्जरी कराई है लेकिन इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि कर्थिका की तरफ से नही की गयी है।



त्रिशा : त्रिशा ने जब साउथ इंडियन फिल्मों में एंट्री की थी तब वह बहुत आकर्षक नहीं थी लेकिन विभिन्न कॉस्मेटिक सर्जरी के माध्यम से आज वह आकर्षक अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, उनकी त्वचा पूरी तरह से बदल गयी है।

और गॉसिप पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers