साउथ एक्ट्रेस पारुल यादव को 6 आवारा कुत्तों ने काटा

Views:502

कन्नड़ अभिनेत्री पारुल यादव पर हाल ही 6 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था जिसके बाद उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना सोमवार को उनके मुंबई वाले घर के पास हुई है। रिपोर्ट के अनुसार पारुल टहलने के लिए अपने पालतू कुत्ते को लेकर जा रही थी तभी कुछ भटके हुए कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था।



पारुल ने अपने डॉगी को बचाने की कोशिश की थी जिसके बदले में उन पर आवारा कुत्तों ने हमला किया जिसकी वजह से उनको कई गंभीर चोटे आ गयी है। कुत्तों ने उनके चेहरे, पैर, हाथ और गर्दन पर कई बार काटा है और उनके सिर पर एक 3 इंच गहरा घाव भी बना है। घटनास्थल पर कई लोग उपस्थित थे लेकिन केवल एक पड़ोसी ही उनकी मदद के लिए आगे आया।

अभिनेत्री को तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद फौरन रेबीज विरोधी इंजेक्शन दिया गया, उनके सिर पर चोट लगी थी इसलिए उनको ऑपरेशन रूम से भी गुजरना पड़ सकता है।

मॉडल से अभिनेत्री भी पारुल कलर लोकप्रिय शो भाग्यविधाता में लीड अभिनेत्री बिंदिया की बहन पूनम की भूमिका निभाई है। टीवी के अतरिक्त उनकी फिल्मों की बात करें तो गोविन्दाय नमः उनके सबसे सफल फिल्म थी। रामगोपाल वर्मा की तेलगू, कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किलिंग वीरप्पन में भी एक है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers