अखिल अक्किनेनी-श्रेया भूपाल की शादी टूटी

Views:864

नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी पिछले साल दिसंबर में श्रेया भूपाल से लंबे समय तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद सगाई कर ली थी। यह लव बर्ड्स इस साल के मई माह तक एक भव्य समारोह कर इटली में शादी करने की योजना पर काम कर रहा था लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों परिवारों ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया है।



रिपोर्ट के अनुसार श्रेया के दादा जीवी के रेड्डी जो के बहुत बड़े व्यपारी है उनकी इच्छा तो यही थी की दोनों प्रेमी शादी कर लें लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी नही हो सकी है। खबर है कि अखिल के पिता साउथ के दिग्गज स्टार नागार्जुन और जीवी के रेड्डी ने इस रिश्ते को बचाने के लिए बहुत प्रयास किया लेकिन अखिल और श्रेया के सगाई तोड़ने वाले फैसलें को बदल नही सके और मजबूरी में दोनों परिवार के लोगो ने इस होने वाली शादी को कैंसिल कर दिया है।

शादी के लिए परिवार के लोगो ने 700 लोगों की गेस्ट बना कर उनके इटली जाने की टिकट भी बुक कर दी थी जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है। बीते शनिवार को सभी मेहमानों को यह सूचित कर दिया गया था कि शादी का प्रोग्राम टाल दिया गया है। शादी टूटने की वजहों का खुलासा नही किया गया है। शादी से बिलकुल पहले सगाई तोड़ने वाला यह कपल पिछले कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद इस कपल ने परिवार के लोगो को शामिल कर एक भव्य शादी करने का फैसला किया था जिसे अब इन दोनों प्रेमियों ने बदल दिया है।



जनवरी महीन में अखिल के भाई नागा चैतन्य और सामन्था ने भी लंबे समय तक डेटिंग के बाद सगाई की है। नागा चैतन्य और सामन्था ने सगाई के बाद अपनी शादी के डेट पर किसी तरह की कोई पुष्टि नही की है लेकिन उम्मीद यही जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी कर लेंगे।

अखिल और श्रेया के शादी तोड़ने के फैसले ने नागार्जुन काफी आहत हुए है, अखिल-श्रेया के रिश्ते टूटने के कारणों का अभी तक कुछ पता नही चल सका है लेकिन उम्मीद है कि कुछ महीनों बाद इसकी वजह का खुलासा जरुर होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers