अमला पॉल और एल विजय सहमती से लेने जा रहे तलाक


दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के युवा स्टार जोड़ी अमला पॉल और ए एल विजय की शादी दो साल पहले 12 जून, 2014 को हुई थी जो अब टूटने की कगार पर है ऐसा साउथ से मिलने वाली सभी रिपोर्ट्स बता रही है। गॉसिप है की इस जोड़ी ने अपने अलग लाइफस्टाइल की वजह से तलाक़ लेने का फैसला किया है।



रिपोर्ट है की दोनों एक दूसरे के साथ रहने में सहज महसूस नही कर रहे थे और दोनों की लाइफस्टाइल भी काफी भिन्न थी इसलिए अक्सर दोनों की बीच मतभेद होते रहते थे जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। अभी तक दोनो ने आधिकारिक रूप से यह घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह जोड़ी अपने तलाक की घोषणा कर सकती है।

इस जोड़ी की लव स्टोरी हिट फिल्म डिवा थिरुमगल फिल्म से शुरू हुई थी इस फिल्म को विजय द्वारा निर्देशित किया गया था और अमला पॉल ने अभिनय की थी इस फिल्म के शूट के दौरान ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी और बाद में दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की गवाही में चेन्नई में एक पारंपरिक तौर तरीके से शादी की थी जो अब टूटने जा रही है।

अमला पॉल वर्तमान में अपनी आने वाली मलयालम फिल्म शजहनुम परी कुट्टियुम की प्रमोशन में व्यस्त है और विजय अपनी तमिल-तेलुगु द्विभाषी देवी की जल्द ही सिनेमाघरों हिट करने की तैयारी कर रहे है।