रजनीकांत के बाद एमी जैक्सन अब रवि तेजा के साथ करेंगी रोमांस

Views:1481

एमी जैक्सन निरंतर अपने कदम कामयाबी की तरफ बढाती जा रही है और ऐसा लगता है अब वह रुकने वाली नही है। अभिनेत्री एमी जैक्सन की हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर थांगा (Thanga) रिलीज हुई है। एमी ने इस फिल्म के आलावा हाल ही में भारत की सबसे महंगी फिल्म एंधिरन-2 को साइन कर उसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत एंधिरन-2 के आलावा हाल में एमी जैक्सन ने टॉलीवुड स्टार रवि तेजा के साथ एक फिल्म साइन की है ऐसी सुचना साउथ गॉसिप से आ रही है।


रवि तेजा और एमी जैक्सन की फिल्म को नए डायरेक्टर चकरी द्वारा तैयार किया जाएगा। फ़िलहाल एमी की निर्माताओं की साथ बातचीत चल रही है और सब कुछ तय योजना के अनुसार होता है तो आने वाले 2-3 सप्ताहों के रवि तेजा और एमी की तस्वीर जारी करके फिल्म की घोषणा की जा सकती है।


आपको बता दे एमी और रवि तेजा की जोड़ी पहली बारी बनी है और उनकी इस फिल्म को प्रोडूसर केएल दामोदर प्रसाद के अंतर्गत तैयार किया जाएगा और फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।


एमी जैक्सन और रवि तेजा वाली जोड़ी इस फिल्म के नाम की घोषणा होते ही अगले साल के जनवरी माह के अंत तक शूटिंग की योजना भी तैयार की जा सकती है। फिलहाल रिपोर्ट आ रही है की फिल्म निर्माण टीम रवि की तारीखों का इंतिजार कर रही है क्योकि उनकी झोली में दो और परियोजनाएं हैं।


एमी जैक्सन की फिल्मो की बात की जाएँ तो उनकी आने वाली फिल्मों में उधायनिधि स्टालिन की गेथुआ (Gethu) है तो उनकी एक और फिल्म विजय के साथ थेरी.एक्स (Theri.x ) आ रही है। 2014 में एमी की अंतिम तेलूगु फिल्म येवदु थी और बॉलीवुड में सिंह इज ब्लिंग में अक्षय के साथ नजर आई थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers