बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में बाहुबली के स्टार प्रभास मोम में ढले

Views:949

'बाहुबली 2' का बुखार अभी पुरे देश से उतरा भी नही था कि फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास के प्रशंसकों को आनंदित होने का एक और बड़ा कारण मिल गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली स्टार की मैडम तुसाद म्यूजियम में मोम की प्रतिमा सोशल मीडिया पर वायरल जा रही है। अगर यह रिपोर्ट सच साबित होते है तो प्रभास कई लोकप्रिय दक्षिण स्टार जैसे रजनीकांत और कमल हासन को पीछे कर देंगे।



खबर है कि बैंकाक स्थल में मैडम तुसाद के संग्रहालय में प्रभास का पुतला लगने के बाद वह साउथ के पहले स्टार होंगे जिसका पुतला मैडम तुसाद के संग्रहालय में रखा जाएगा। मैडम तुसाद के कलाकारों के साथ प्रभास ने हैदराबाद में बैठने का टाइम दिया था और यही पर 350 फोटोज और मापों को लेकर पुतले का सृजन किया गया है।



मैडम तुसाद के संग्रहालय में जो मोम की प्रतिमा प्रभास का रखी जाएगी वह अमरेंद्र बाहुबली किरदार का होगा। मैडम तुसाद के इस फैसले से प्रभास और उनके प्रशंसक बहुत खुश है। प्रभास ने इस बड़े मौके पर राजमौली का धन्यवाद दिया है। मैडम तुसाद बैंकाक में अपने युद्ध के कवच में होंगे तो निश्चित ही यह भारतीय सिनेमा के लिए एक गर्व का क्षण होगा। बाहुबली रिलीज के बाद से ही प्रभास एक राष्ट्रीय स्टार बन गए है और इस फिल्म की वजह से दर्शको के बीच उनकी लोकप्रियता कई गुणा बढ़ गयी है।



वर्तमान में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। बाहुबली 5 दिनों के अंदर पूरी दुनिया से 670 करोड़ रूपये कमा चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers