देखें कैसे सजा है चैतन्य और सामन्था की शादी का कार्ड

Views:135

चैतन्य और सामन्था जो शादी के बंधन में बंधने से कुछ महीने दूर है वह वर्तमान में शादी की सभी तैयारियों को पूरा करने में लगा है। यह लव कपल हिंदू और ईसाई मान्यताओं के अनुसार शादी करने की योजना बना चुका है। इन्टरनेट पर वर्तमान में सुंदर सगाई के बाद अब उनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।



शादी के लिए जो कार्ड चुना गया है वह देखने में बहुत ही सिंपल है। शादी के इस कार्ड में वनस्पतियों और जीवों के ग्राफिक डिजाइन के साथ एक बहुत ही क्यूट सी स्माइली है।



चैतन्य और सामन्था के गोवा में होने वाले विवाह के लिए शादी के कार्ड वितरण के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए है। वायरल हो रही शादी के कार्ड के अनुसार गोवा के वगाटर बीच में डब्ल्यू होटल का स्थान विवाह के लिए फाइनल किया गया है।



हिंदू और ईसाई अनुष्ठानों के अनुसार होने वाले विवाह के लिए एक ही होटल को बुक किया गया है। साउथ के सुपर हॉट कपल की शादी 6 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को होगी। बस कुछ दिनों बात पति पत्नी बनने जा रहे इस दंपति ने शादी के लिए अपने पसंदीदा अतिथियों की सूचि भी तैयार कर ली है।


साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ प्रमुख लोगों को कार्ड भेजा जा रहा है। समुंद्री बीच पर शादी करने के बाद यह कपल हैदराबाद में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देगा,निश्चित ही यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक क्षेत्र से कौन कौन उपस्थित होता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers