धुनष की अगली फिल्म तृषा और शामली के साथ कोडी होगी


धनुष की अगली फिल्म थंगमागण शुक्रवार को रिलीज की योजना बना रही है तो वही उन्होंने अपनी अगली फिल्म भी साइन कर जल्द काम करने की मंजूरी दे दी है। धनुष की अगली मूवी का नाम कोडी है और फिल्म की कहानी के बारें में कहा जा रहा है कि यह एक राजनीतिक थ्रिलर होगी।


धनुष की अगली फिल्म कोडी का नाम शुक्रवार को लांच किया जा सकता है और फिल्म के आधिकारिकयों की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक शुरू हो जाएगी। कोडी मूवी को दुरई सेंथिल कुमार डायरेक्ट करेंगे और फिल्म में प्रोडूसर का जिम्मा वेत्रीमारन और धनुष संयुक्त रूप से निभायेंगे।



अपनी थंगमागण फिल्म में दो नायिकाओं सामन्था रूथ प्रभु और एमी जैक्सन के साथ काम करने वाले धनुष अपनी आगामी फिल्म में भी दो अभिनेत्रिओं के साथ ही नजर आयेंगे। उनकी आगामी फिल्म कोडी में तृषा कृष्णन और शमिली मुख्य भूमिका में होंगी। तृषा इस फिल्म में पहली बार नकारात्मक भूमिका प्ले करेंगी। तृषा ने हाल में कामल हासन के साथ थुंगवानम फिल्म में ईमानदार पुलिस अधिकारी चरित्र निभाया था जिसकी दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों ने भी काफी सराहना की थी।


थंगमागण फिल्म के साथ-साथ धनुष शाहरुख खान की दिलवाले और दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन भी शुक्रवार को करते हुए नजर आयेंगे। अभिनेता धनुष की वर्तमान बात करें तो वह कुछ दिन पहले आपदा से प्रभावित लोगों को भोजन के पैकेट और अन्य जरूरी समान बाँटने के लिए सड़को पर नजर आयें थे और उनका पूरा ध्यान चेन्नई बाढ़ के दौरान राहत कार्यों में तेजी लाने और योगदान देने में था।