एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा जल्द बनेंगी एडल्ट मलयालम कॉमेडी की अभिनेत्री

Views:109

सनी लियोन के बाद , केरल में अब पोर्न स्टार मिया खलीफा का बुखार चढने वाला है। एक गॉसिप है कि हॉट पोर्न हब गर्ल मिया खलीफा एक मलयालम फिल्म में डेब्यू करके भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी। यह न्यूज़ जब ट्रेंड करने लगी तो खबर की पुष्टि मलयालम के फेमस डायरेक्टर ओमर लूलू ने करते हुए कहा कि मिया खलीफा उनकी अलगी फिल्म में एक रोल और आइटम डांस की भूमिका निभा सकती है।



मिया खलीफा को डेब्यू कराने के पीछे एक बॉलीवुड कंपनी है जो चकन्स 2: द कन्क्लूयजन' के प्रोडक्शन में भागीदार है वह मिया को फिल्म में लेने को लेकर ज्यादा उत्सुक है। ओमर लूलू की यह फिल्म इस साल के ब्लॉकबस्टर एडल्ट कॉमेडी मूवी चकन्स का अलग पार्ट होगी।

आपको बता दे इस फिल्म की शूटिंग मई 2018 में शुरू होने वाली है और एक सप्ताह के अंत तक इस बात पर फैसला साफ़ हो जाएगा कि अमरीकी पोर्न स्टार मिया खलीफा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी या नही।



आपको बता दे इस फिल्म की कहानी की मांग एक पोर्न स्टार की है क्योकि इस फिल्म की स्टोरी में एक पोर्न स्टार केरल आती है और चार मलयाली युवक उसे देखने गए होते है। मिया खलीफा इस फिल्म में एक पोर्न स्टार होती और यह पूरी तरह से एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म होगी।



एक तरफ यह बात भी कही जा रही है कि यह फिल्म सनी लियोन की केरल यात्रा से प्रेरित है इसलिए इस फिल्म में सनी लियोन को होना चाहिए। हम सभी जानतें है कि सनी कई साउथ मूवी में काम कर चुकी है इसलिए वह एक बेहतर विकल्प हो सकती है।



इस खबर की विपरीत कुछ लोग यह भी कह रहे है कि कि मिया अभी साउथ फिल्मों में डेब्यू नही करने वाली क्योकि एक समय अमरीका तो टॉप पोर्न स्टार रहने वाली यह गर्ल इस समय एक जर्नलिस्ट के तौर पर अपनी पहचान बना रही है। इससे पहले बिग बॉस में भी उनके आने की खबरें छपी थी पर वह सभी झूठी निकली थी इसलिए मिया खलीफा की मूवी में डेब्यू की खबरें सच्ची है या झूठी इसके लिए दर्शकों को थोडा इंतजार करना पड़ेगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers