अमला पॉल और एएल विजय ने तलाक के दी अर्जी,अभिनेत्री की मां शादी से थी नाखुश

Views:576

साउथ इंडस्ट्री से आ रही गॉसिप के अनुसार अमला पॉल और निदेशक एएल विजय आधिकारिक तौर पर तलाक लेने की अर्जी डाल दी है। तलाक लेने की अफवाहें कुछ तमिल ऑनलाइन पोर्टलों से आ रही है। इन ऑनलाइन पोर्टलों के अनुसार अभिनेत्री की माँ एनसी पॉल ने तलाक में अहम भूमिका निभाई है। माँ एनसी अमला पॉल और एएल विजय की शादी से काफी निराश थी।


अमला पॉल ने जब विजय के साथ घर बसाने का फैसला किया था तब उनको अपने माता-पिता का विरोध सहना पड़ा था क्योकि उनके माता पिता के अनुसार उनकी बेटी को अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था,इसलिए दोनों अमला की शादी से निराश थे। वैसे तो दोनों परिवार इस शादी से सहमत नही थे लेकिन दोनों कपल की जिद्द के आगे झुक गये थे।

लगभग एक साल बाद विजय के माता पिता अमला के फ़िल्मी करियर के खिलाफ थे लेकिन अमला की मां एनसी ने अभिनेत्री से शादी को समाप्त कर अपने करियर की तरफ ध्यान देने की सलाह दी। वैसे एक रिपोर्ट के अनुशार अमला के जीवन में सभी प्रमुख निर्णय उनकी माँ द्वारा ही उठाए गये है। आपको बता दे मलयालम और तेलुगु फिल्मों की इस टॉप अभिनेत्री ने डायरेक्टर एएल विजय के साथ कोच्ची में 7 जून को सगाई की थी और चेन्नई में 12 जून 2014 को शादी कर ली थी।

अमला पॉल ने 15 साल की उम्र में कन्नड़ फिल्म से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था और वह अब तक अपने अभिनय के लिए विजय अवार्ड्स बेस्ट एक्ट्रेस इन तमिल बेस्ट न्यू फेस के लिए एडिसन अवार्डस के साथ-साथ फ़िल्मफ़ेअर क्रिटिक अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर साउथ के लिए फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड्स साउथ भी जीत चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers