कमल हासन और श्रुति हासन 29 अप्रैल से शुरू करेंगे अगली फिल्म

Views:853

एक्टर-फिल्मकार कमल हासन एक तमिल फिल्म की शूटिंग अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ अप्रैल माह में करेंगे जिसकी जानकारी तब मिली जब सोशल लेटफार्म ट्विटर पर अभिनेता आर माधवन के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने बताया की वह 29 अप्रैल को बेटी के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू कर देंगे।



श्रुति हासन और कमल हासन की इस अगली फिल्म को राजीव कुमार डायरेक्ट करेंगें और उनकी यह परियोजना फुल कॉमेडी फिल्म होगी। इस अगली फिल्म के बारें में इत्तला मिली है कि फिल्म की शूटिंग अमेरिका में होगी और इसको राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल के तहत निर्मित किया जाएगा।

कमल हासन और श्रुति हासन की इस फिल्म का नाम तो अभी तक नही पता चला है लेकिन यह तय मन जा रहा है कि उस्ताद इलयाराजा फिल्म के लिए संगीत देंगे। पिता कमल और बेटी श्रुति दोनों ही अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है। कमल हासन और श्रुति हासन जल्द ही अमेरीका के लिए रवाना हो जायेंगे और 29 अप्रैल के बाद चेन्नई में होने की संभावना नही होगी।


कमल हासन वर्तमान में साउथ फिल्मों में अधिक सक्रिय है तो वही श्रुति हासन साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में लगातार मुख्य भूमिका की फ़िल्में कर रही है। अगर हम यह कहे की श्रुति हासन इस समय अपने करियर के सबसे बेहतरीन मुकाम पर है तो यह हरगिज गलत नही होगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers