बाहुबली 2 में राणा डग्गुबाती का भल्लाव देव लुक हुआ आउट


राणा डग्गुबाती ने हाल ही में बाहुबली 2 के नए पोस्टर में अपने क्रूर भूमिका की पहली झलक दर्शकों के लिए शेयर कर दी है। राणा डग्गुबाती इस फिल्म में भल्लाव देव की शक्तिशाली भूमिका निभा रहे है। जारी हुए इस इस नए पोस्टर में वह खड़े हुए लंबे और शक्तिशाली रूप में देखा जा सकता है। इस पोस्टर में अपने चेहरे पर गुरुर वाले तेवर के साथ एक विशाल गदा धारण किये हुए है।

इस लुक में सम्मोहक जिस्म के साथ विनाश पैदा करने की इरादे निकले लगते है। पोस्टर में जारी लुक को देखकर राणा द्वारा बॉडी पर की गयी उनकी कठोर मेहनत साफ़ साफ़ झलक रही है। अभिनेता ने ट्विटर पर अपने पहले लुक को शेयर कर इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। राणा डग्गुबाती की इतिहासिक भूमिका भल्लाल देव बाहुबली 2 के पहले भाग बाहुबली से है।



32 वर्षीय डग्गुबाती अपने कद काठी से लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते है। राणा डग्गुबाती के निजी जीवन की बात करें तो वह एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन फोटोग्राफर और विजुअल इफेक्ट्स डायरेक्टर भी है। फिल्म बाहुबली 2 का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे है। बाहुबली इंडियन सिनेमा की एक नया इतिहास बनाने वाली फिल्म है।

बाहुबली 2 को एआरकेए एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। जिसे एस.एस राजमौली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है इस फिल्म में राणा डग्गुबाती के अतरिक्त प्रभास तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में है।