विक्रम और नयनतारा स्क्रीन पर पहली बार करेंगे रोमांस

Views:1433

साउथ फिल्म के दो अनुभवी कलाकार अभिनेता विक्रम और अभिनेत्री नयनतारा ने एक साथ एक फिल्म साइन की है। विक्रम और नयनतारा की जोड़ी वाली इस फिल्म को आनंद शंकर डायरेक्ट करेंगे और उनकी यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।


विक्रम और नयनतारा एक साथ फिल्म करने को राजी है। इस बात की पुष्टि डायरेक्टर आनंद शंकर ने ट्विटर के जरियें साउथ प्रशंसकों को दी है। आनंद शंकर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वह दो बड़े कलाकारों के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश है। आनंद शंकर अपनी आगामी फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों, तकनीशियनों और फिल्म के नाम की जानकारी से पर्दा जल्द ही उठाएंगे।



स्टार विक्रम और हॉट नयनतारा पिछले एक लंबे समय से साउथ सिनेमा से जुड़े हुए है लेकिन हैरानी की बात यह है कि पिछले इन वर्षों में दोनों ने एक साथ एक फिल्म नही की है लेकिन अब इस जोड़ी को स्क्रीन पर निर्देशक आनंद शंकर ने एक साथ उतारने का फैसला किया है।


तमिल स्टार विक्रम के करियर के लिए यह वर्ष उतार-चढ़ाव भरा रहा है। निर्देशक शंकर के साथ रिलीज उनकी 'आई' फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है तो वही '10 इंद्रठुकुल्ला' बॉक्स ऑफिस पर औसत फिल्म साबित हुई थी। दूसरी ओर उनकी अभिनेत्री नयनतारा की बात करें तो नानुम राउडी धान और थानी ओरुवन दोनों फ़िल्में सफल रही थी और इन फिल्मों से नयनतारा के अभिनय क्षमता की तारीफें भी हुई थी।


निर्देशक आनंद शंकर के अलावा विक्रम पुली फेम डायरेक्टर शिबू द्वारा बनाई जा रही आगामी एक फिल्म में पुलिस वाली की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और उनकी यह फिल्म 2016 में रिलीज होगी वो वही नयनतारा की बात करें तो 2016 में वह तमिल,तेलगू,कन्नड़,मलयालम भाषाओं में अलग-अलग फ़िल्में रिलीज करने की योजना पर काम कर रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers