ऊप्स मोमेंट : अब रेजिना कैसेंड्रा हुई वार्डरॉब मॉल फंक्शन का शिकार

Views:1105

कैमरे के सामने वार्डरॉब मॉल फंक्शन का शिकार हो रही अभिनेत्री के लिए हर सेकंड उसे कवर करना काफी कठिन होता है लेकिन दक्षिण अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा ने अपने चेहरे पर एक किलर स्माइल के साथ इस स्थिति को संभाला है।



दरअसल यह प्रसंग आंखें 2 के लांच के पर्व का था। थ्रिलर फिल्म आंखें 2 के लाँच इवेंट में प्रमुख नायक अमिताभ बच्चन,अरशद वारसी और रेजिना कैसेंड्रा शामिल हुए तो उनको यह अहसास नही थी की अभिनेत्री रेजिना के लिए यह काला दिन होने वाला है।

बिग बी और अरशद के बाद इस हॉट गर्ल ने समारोह का शुभारंभ एक सेक्सी डांस किया लेकिन जब वह डांस कर रही थी तो सेमी शीर ड्रेस के निचले हिस्से नेट में से उनकी इनर पोशाक और अंग सरासर नजर आने लगे लेकिन अभिनेत्री ने बिना रेशानी को व्यक्त किए हल्का मुस्कुराती रही और अपने सीड्यूक्टिव डांस मूव को जारी रखा।


साउथ की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक रेजिना अब इस बड़ी फिल्म से बॉलीवुड में प्रवेश कर रही है। आंखें 2 फिल्म के मुख्य कलाकारों में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अर्जुन रामपाल, अरशद वारसी, और इलियाना डी'क्रूज़ शामिल है। 2002 में आई इस थ्रिलर फिल्म के पार्ट 2 को अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा की बात करें तो यह पहली बार है जब यह अभिनेत्री मॉडल वार्डरॉब मॉल फंक्शन का शिकार हुई है ब्लैक नेट ड्रेस लैस स्टॉकिंग्स और गोल्डन हील्स में यह अभिनेत्री कभी सेक्सी और हॉट लग रही थी और फिल्म में इनके रोल के बारें में भी कहा जा रहा है की फिल्म में इनका हॉट बिकनी अवतार देखने को मिल सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers