ममूटी और हुमा कुरैशी की फिल्म वाइट की शूटिंग लंदन में शुरू

Views:2607

ममूटी और हुमा कुरैशी अभिनीत आगामी मलयालम फिल्म व्हाइट की शूटिंग शुरू हो गयी है। व्हाइट को सह लेखन उदय अनंतम ही डायरेक्ट कर रहे है और इसे इरोज इंटरनेशनल द्वारा निर्मित किया जा रहा है। व्हाइट फिल्म की कहानी के अनुसार मध्यम आयु वर्ग के अरबपति 25 वर्षीय महिला के प्यार में पड़ जाता है।



रोमांटिक वाइट फिल्म में अरबपति की भूमिका में मलयालम स्टार ममूटी है तो वही 25 वर्षीय महिला का रोल बॉलीवुड की डेढ़ इस्कियाँ गर्ल हुमा कुरैशी निभा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान समय में वाइट फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है। वाइट फिल्म के नायक ममूटी एक लंबे अंतराल के बाद रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे इससे पहले उन्होंने अधिकतर एक्शन फ़िल्में ही की है।


ममूटी पिछली बार संदमथुराम में मीरा नंदन के साथ रोमांटिक फिल्म में नजर आये थे तो वही बॉलीवुड फेम अभिनेत्री हुमा कुरैशी की बात करें तो विजय और सूर्या जैसे अभिनेताओं के साथ तमिल फिल्म करने के लिए संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने फिल्मों को इंकार कर ममूटी की फिल्म में अभिनय करने की पेशकश को अब स्वीकार किया है।


रोमांटिक फिल्म वाइट के बाद ममूटी को लेकर सोशल मिडिया पर अफवाहें है कि वह बाला की फिल्म में अभिनय कर सकते है और उनके साथ इस फिल्म में अरविंद स्वामी, आर्य और विशाल सहित पांच सितारें और भी शामिल हो सकते है। फिल्म की अभिनेत्री हुमा कुरैशी के वाइट फिल्म के अतिरिक्त बात करें तो उनकी हाल ही बहु अभिनेत्री स्टार वाली फिल्म एक्स पास्ट इज प्रेजेंट मूवी रिलीज हुई है इस फिल्म के अतिरिक्त द वाइसराय'स हाउस भी आने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers