मुमैथ खान हैदराबाद ड्रग्स रैकेट मामले में एसआईटी के सामने पेश होंगी

Views:939

टॉलीवुड की मस्त मलंग अभिनेत्री मुमैथ खान वर्तमान में हैदराबाद ड्रग्स रैकेट जैसे बहुत गंभीर मामले से घिर गयी है। हॉटी मुमैथ खान 27 जुलाई को ड्रग्स मामले में जाँच करने वाले विशेष दल के समक्ष उपस्थित होंगी। एसआईटी ने पिछले सप्ताह एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत एक नोटिस जारी किया था।



आपको बता दे एसआईटी ने जो नोटिस जारी किया था उसमें 12 टॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल है। पुरी जगन्धा, सुब्बा राजू और श्याम के नायडू के अतरिक्त चार्मी और मुमैथ जैसे बड़े नाम शामिल है। कुछ कलाकारों से एसआईटी की टीम ड्रग्स मामले को लेकर पहले ही पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभिनेत्री को नोटिस भेजने में देरी हुई क्योकि अधिकारियों के पास अभिनेत्री के शहर और घर पता नही था।


एक्साइज डायरेक्टर अकुन सभरवाल ने मीडिया से बात करते हुए इन्क्वायरी के आगे बढ़ने की जानकारी देते हुए बताया कि ड्रग्स मामले में कुछ ठोस जानकारी इकट्ठी की है लेकिन वह जानकारी कौन-कौन सी है इसका खुलासा करने से उन्होंने इंकार कर दिया है।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डायरेक्टर पूरी के खिलाफ एसआईटी के पास काफी मजबूत सबूत है और वह शायद उसे छोड़े नही और वही दूसरी तरफ हॉट सेक्सी मुमैथ को 27 जुलाई के दिन जांच में शामिल होने का नोटिस दिया है और उनको बिग बॉस से अनुमति मिल गई है।


आपको बता दे अपने गानों और डांस से दर्शकों को मदहोश कर देने वाली बोल्ड एक्ट्रेस मुमैथ वर्तमान में 'बिग बॉस' में एक भागीदार हैं जिनको 70 दिनों के लिए 'बिग बॉस' घर में बंद कर दिया गया था और शो के नियमों के अनुसार भाग लेने वाला प्रतियोगी केवल तब ही शो से बाहर आ सकता है जब शो खत्म हो जाएं।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers