बाहुबली प्रभास ने 2016 में शादी करने का वादा दिया


साल 2015 में आई एसएस राजामौली की बाहुबली से अंतरराष्ट्रीय स्टार बने प्रभास बहुत जल्द अपनी निजी जीवन की अगली पारी शादी करके शुरू करने जा रहे है। 36 साल की उम्र तक सिंगल रहने वाले कामयाब सुपर स्टार प्रभास इस साल 2016 में शादी कर लेंगे। प्रभास का परिवार भी इच्छा जता चुका है कि जल्द ही शादी करके अपना घर बसा लें।


प्रभास शादी करने वाले है इस बात की पुष्टि उनके चाचा अभिनेता कृष्णम राजू ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में किया है। अभिनेता कृष्णम ने जानकारी दी उनका भतीजा प्रभास शादी के लिए राजी हो चुका है और 2016 में उनकी शादी हो जाएंगी इस बात का वादा भी उनसे ले लिया गया है। प्रभास के चाचा और उनके परिवार के अन्य सदस्य प्रभास के लिए जल्द ही उपयुक्त दुल्हन की तलाश कर इस ख़ुशी को पा लेना चाहते है।



बाहुबली फिल्म की टीम और प्रभास के साथ-साथ कृष्णम राजू भी काफी उत्साहित है। वह बताते है आजकल जब वह लोगो से मिलते है तो लोग उनसे कहते है की वह प्रभास के चाचा है जो बाहुबली फिल्म के नायक है।


पिछली बार प्रभास को लेकर गॉसिप आई थी कि प्रभास की किसी इंजीनियर लडकी के साथ सगाई हो गयी है लेकिन यह रिपोर्ट बिलकुल गलत साबित हुई है। प्रभास वर्तमान में बाहुबली 2 की शूटिंग कर रहे है और जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी होंगी वह अपना घर बसाने की तैयारी शुरू कर देंगे।