सामन्था और नागा चैतन्य के सगाई कार्ड की तैयारियां शुरू


सामन्था रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के बीच का प्यार सिर्फ मीडिया की सुर्खियों तक सिमित रहने वाला नही है। एक रिपोर्ट के अनुसार लंबे समय तक लव अफेयर में रहने वाले ये लव बर्ड्स बहुत ही जल्द सगाई करने जा रहे है।



अभी दोनों सितारों ने सगाई की योजना बनाई है लेकिन सगाई की तारीख तय नही की है। खबर है की दोनों अभिनेताओं के माता-पिता ने हाल ही में मुलाकात करके सगाई योजना पर उनकी सहमति दे दी है। जैसे-जैसे दोनों अपने रिश्ते को सामाजिक रूप देने के करीब आ रहे है वैसे-वैसे चैतन्य और सामन्था एक दूसरे के लिए काफी समय निकाल रहे है।

नागा चैतन्य और सामन्था का रोमांस इन दिनों साउथ टाउन के टी-टोस्ट हो गया है। कुछ सप्ताह पहले इस जोड़ी को ए.आ की एक निजी स्क्रीनिंग पर एक साथ देखा गया था इसके अतिरिक्त इस जोड़ी का एक विडियो काफी चर्चित हुई थी जिसमें दोनों को बालकनी पर देखा गया था जिसके बाद अटकलें तेज हो गयी थी दोनों लिव इन रिलेशनशिप में है।

सूत्र की बातों पर यकीन करें तो चैतन्य प्रेमम रीमेक की शूटिंग जैसे पूरी कर लेंगे वैसे ही यह प्रेमी जोड़ा सातों जन्मों के बंधन में बंधने की तैयारियों में लग जाएगा। वैसे हम भी यही दुआं करते है की नागा और सामन्था जल्द सगाई और शादी कर विन्नैतांडी वरुवाया वाली रील कहानी की खुशियों को रियल बना दें।