अभिनेत्री ज्योति कृष्ण की अश्लील तस्वीरों का सच

Views:1607

मलयालम अभिनेत्री ज्योति कृष्ण की तस्वीर को कुछ शरारती तत्वों ने तकनीकी रूप देकर इन्टरनेट पर उनका रूप कर उसका इस्तेमाल अश्लील साइटस पर कर रहे है जो हर लिहाज से बहुत ही गलत है। अभिनेत्री के एक करीबी दोस्त ने भी इस अभिनेत्री को अपनी छवि को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी है।


अभिनेत्री को जैसे ही अपनी तस्वीरों से छेड़छाड़ का पता चला उन्होंने शर्मा कर तब्दील छवि से भागने की जगह उसका सामना फेसबुक पर किया है। आपत्तिजनक और अश्लील अपनी तस्वीरों को दोस्तों की मदद से प्राप्त करने के बाद गुस्से में आक्रमक होने की जगह पर अपनी शांति कायम रखी और उन्होंने फेसबुक पर एक संदेश लिखा है।



अभिनेत्री ज्योति का फेसबुक संदेश मलयालम में ही है। अभिनेत्री ने अपने संदेश में लिखा है कि कुछ पुत्र /पुत्री संदेहात्मक परिवार में जन्म लिया है उन्होंने अपनी माँ बहन के अंगों की तस्वीर पर मेरा सिर चिपका कर इस फोटोग्राफ को दुनिया में साँझा कर दिया है और ऐसी हरकतों पर उनका प्रतिक्रिया देने का इरादा नहीं है।

ज्योति कृष्ण ने समर्थन और साथ में खड़े रहने के लिए बड़ा धन्यवाद दिया है इसके साथ-साथ उन्होंने अपने संदेश में यह भी बताया है कि उनको अपनी पोस्ट गंदी तस्वीरें वाट्सऐप से मिली है। निश्चित ही ज्योति कृष्ण के इस मेसेज के बाद जिन लोगों ने सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए तस्वीर को अश्लील रूप दिया है वह अपने मकसद में कामयाब नही हो पाए है।


मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ज्योति आज के आम नाम बन चुका है उन्होंने अपनी एक्टिंग और मेहनत से घर-घर तक अपना नाम पहुँचाया है। मार्च 2011 में बॉम्बे फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली यह अभिनेत्री पिछली बार जीतू जोसफ की फिल्म लाइफ ऑफ़ जोसुत्टी में नजर आयी थी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers