काजल अग्रवाल ने हेलो मैगज़ीन के लिए कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Views:2845

साउथ सिनेमा की बहु प्रतिभाशाली स्टार काजल अग्रवाल ने हाल ही में हेलो मैगज़ीन के बेहद गरमा गर्म फोटोशूट कराया है। हेलो पत्रिका के नवंबर अंक के लिए काजल अग्रवाल द्वारा दिए गये प्रत्येक क्लिक में वह बेहद क्यूट और सिड्यूस करने वाला है। निश्चित रूप से काजल ने विभिन्न मैगज़ीनों के लिए कई फोटो शूट कराए है लेकिन हेलो मैगज़ीन के लिए जो फोटोशूट कराया है उसमे देखने में बिलकुल साधारण लेकिन दिलकश है।





हॉट शक्की ऑंखें,सुंदर ब्रांडेड गहने, विभिन्न रंगों से लुभाते होठ, लहराते हेअरस्टाइल से नवंबर अंक के लिए सजी काजल अग्रवाल हर एक तस्वीर में बेहद खूबसूरत अवतार में नजर आ रही है। अलग-अलग तस्वीरों और अलग-अलग मूड में फोटोशूट कराने वाली काजल फोटोशूट में आत्मविश्वास से पूर्ण रूप से भरी नजर आ रही है। काजल ने इस फोटोशूट के लिए डिजाइनर रिधि मेहरा और प्रियंका पारेख द्वारा डिजाइन वस्त्र पहने थे और कुंदना ने आभूषण तैयार किये तो उनके मेकअप और हेयरस्टाइल का जिम्मा मार्केलो पेड्रोज़ो ने उठाया था। सोनम पोलाडिया का शूटिंग में काजल के लिए सुंदर स्टाइल में पूर्ण रूप से तैयार करने में अहम योगदान था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काजल अग्रवाल अद्भुत रूप से काम कर रही है और वर्तमान में उनके करियर की बात करें तो तेलुगू फिल्म उद्योग में महेश बाबू और पवन कल्याण के साथ फ़िल्में कर रही है। काजल अग्रवाल ने महेश बाबू के साथ वाली फिल्म ब्रह्मोत्सवम की शूटिंग लगभग पूरी कर चुकी है तो पवन कल्याण की 'सरदार गब्बर सिंह' फिल्म में वह महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा काजल राम चरण के साथ मेरुपु फिल्म में जोड़ी बनाएंगी।





खैर पत्रिका के लिए दिए गये फोटो शूट में काजल अग्रवाल काफी कामुक लग रही है और आप भी सभी तस्वीरों को देखकर तय कर ले आपको काजल की फोटोशूट की कौन सी तस्वीर अधिक पसंद है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers