अनुष्का शेट्टी की फिल्म साइज जीरो में नागार्जुन,काजल, तमन्ना,हंसिका करेंगी कैमियो

Views:2171

अनुष्का शेट्टी की आगामी फिल्म साइज जीरो में प्रसिद्ध दक्षिण सितारों का जामवाड़ा होने वाला है। खबर है कि साइज जीरो मूवी में साउथ सिनेमा के कई टॉप सितारें कैमियो कर रही है। फिल्म निर्माताओं द्वारा पहले ही अभिनेता जीवा और हंसिका के विशेष रोल की खबरों पर मोहर लग चुकी है।





एक करीबी सूत्र के अनुसार साइज जीरो के लिए निर्धारित कैमियो की पूरी सूची में नागार्जुन,राणा डग्गुबती,बॉबी सिम्हा,काजल अग्रवाल, तमन्ना भाटिया,श्री दिव्यारेवती खुशी जैसे सितारों के नाम है और सूत्र के अनुसार इन सभी दिग्गज सितारों ने साइज जीरो में कैमियो रोल निभाने की अपनी रजामंदी दे दी है।


दिग्गज नामों से सजी साइज जीरो मूवी में लीड अभिनेता अनुष्का और आर्य है। निश्चित रूप से दक्षिण के सुपरस्टार्स जब कैमियो के साथ फिल्म में शामिल होंगे तो फिल्म को नाम शोहरत और पब्लिसिटी बड़ी आसानी से मिल जायेंगी लेकिन फिल्म सिनमाघरों में क्या करती है यह तो दर्शक फिल्म देखने के बाद तय करेंगे।


खैर फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो भी परिणाम हो लेकिन सुपरस्टार नाम फिल्म में शामिल हो जाने से साइज जीरो टीम का उत्साह आसमान को छु रहा है। वैसे फिल्म दर्शकों को प्रभावित करेंगी इसकी उम्मीद ज्यादा है क्योकि अनुष्का शेट्टी की कॉमिक टाइमिंग सराहनीय है उनकी मीठी मुस्कान और चेहरे के भाव फिल्म देखने आयें लोगो का दिल जीत लेगी ऐसी हम उम्मीद और कमाना करते है।


साइज जीरो में अनुष्का शेट्टी, आर्य, मलयालम अभिनेत्री उर्वशी और अभिनेता प्रकाश राज प्रमुख कलाकार है। साउथ स्टार्स से जड़ित इस फिल्म में दो बॉलीवुड चेहरे सोनल चौहान और ईशा गुप्ता भी शामिल है। 27 नवंबर, 2015 को फिल्म रिलीज की जायेगी और इसी दिन यह फिल्म तमिल संस्करण 'इंजी इडुप्पैहगी' नाम से रिलीज की जाएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers