नागार्जुन ने अखिल श्रेया की इंगेजमेंट की तारीखों की जानकारी दी


साउथ इंडस्ट्री में यह बात साफ़ हो चुकी है की अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और अखिल अपनी अपनी गर्लफ्रेंडस के साथ जल्द ही शादी की दुनिया में प्रवेश करने जा रहे है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही है नागार्जुन और अमला ने दोनों को उनके विवाह के लिए सहमति दे दी है। हाल ही मिडिया से हुई बातचीत में नागार्जुन ने बताया है की 9 दिसंबर को उनके छोटे बेटे अखिल की श्रेया भूपाल के साथ सगाई होगी।



श्रेया भूपाल हैदराबाद स्थित बिजनेस टाइकून शालिनी भूपाल की बेटी है। श्रेया फैशन डिजाइनर में अपना करियर बना रही है। अखिल और श्रेया पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से अधिक सुर्ख़ियों में थी। कपल को लेकर रिपोर्ट है की सगाई के बाद जल्द ही दोनों के शादी के डेट की भी अधिकारिक पुष्टि की जा सकती है।

टॉलीवुड में गॉसिप की बात करें तो नागा चैतन्य और सामन्था की शादी की सुर्खियां काफी अधिक है। नागार्जुन ने भी माना है की नागा और सामन्था शादी के प्रस्ताव के साथ उनके पास नही आएं है लेकिन वह भी जल्द ही शादी की योजना बना लेंगे। शादी की तारीख तय होने निर्णय आते ही महत्वपूर्ण तारीखों की घोषणा समय पर करेंगे।

खैर फ़िलहाल तो एक बात निश्चित है कि अक्किनेनी परिवार में जल्द ही शादी की शहनाई बजने की खबरें आ जायेंगी। हमारी localaddress की टीम चाहती है की टॉलीवुड की यह अच्छी जोड़ी हमेशा बनी रहे और परिवारों के सभी लोगो का जीवन खुशी से हमेशा भरा रहे।